Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बेंगलुरू के रामेश्वरम रेस्तरां में हुआ धमाका, हादसे में कई लोग घायल, सीएम सिद्धरामैया ने कही ये बात

बेंगलुरू में स्थित एक रेस्तरां में धमाका हुआ है। इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर भी सामने आई है। घटना के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है। हालांकि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची चुकी है और मामले की जांच शुरू हो गई है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Avinash Rai Updated on: March 01, 2024 18:05 IST
Bengaluru explosion in Rameshwaram restaurant many people injured in the accident police took charge- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेंगलुरू के रामेश्वरम रेस्तरां में हुआ धमाका

बेंगलुरू में एक भीषण हादसा देखने को मिला है। यहां HAL पुलिस स्टेशन के पास स्थित एक रेस्तरां में धमाका हुआ है। बता दें कि यह धमाका व्हाइट फील्ड इलाके में आईटीपीएल रोड़ पर स्थित रामेश्वरम कैफे में हुआ है। इस धमाके में 4 लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि ब्लास्ट की वजहों का अबतक पता नहीं चल सका है। इस घटना के बाद का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें कैफे के बाहर लोगों की भीड़ दिख रही है और पुलिस भी घटनास्थल पर दिखाई दे रही है। बता दें कि पुलिस और दमकल विभाग ने मोर्चा संभाल लिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। बता दें कि सभी घायलों मे से 3 लोग रेस्तरां के ही कर्मचारी थे।

Related Stories

वहीं, मुख्यमंत्री सिद्धरामैया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इसमें 8 लोग घायल हुए हैं, ये लोग उस समय वहां पर खाना खा रहे थे। सभी का इलाज चल रहा है किसी की हालत चिंताजनक नहीं है, ये घायल हुए हैं। इलाके के CCTV कैमरे की जांच की जा रही है, किसी ने वहां बैग रखा ये बताया गया है और उसमें ये इंप्रोवाइजड हाई एक्सप्लोसिव रखा गया था, सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। 

अब तक क्या-क्या पता लगा?

बेंगलुरु में हुए ब्लास्ट के मामले में कई जानकारियां सामने आई है। अब तक मिली अपडेट के मुताबिक, ये सिलेंडर ब्लास्ट नहीं है पुलिस ये पता कर रही है कि वाश बेसिन के पास जहां ब्लास्ट हुआ वहां कोई गैस पाइप लाइन थी या नहीं। पुलिस इलाके के सभी CCTV फुटेज को भी खंगाल रही है। 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement