Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अतीक के ठिकाने से बरामद कैश के मामले में बड़ा खुलासा, जानिए किसने दी इतनी बड़ी रकम

पुलिस और एसटीएफ की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक अतीक के ठिकाने से बरामद 80 लाख कैश लखनऊ के एक बिल्डर ने असद को दिए थे।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 15, 2023 14:39 IST
अतीक अहमद और अशरफ- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई अतीक अहमद और अशरफ

लखनऊ :माफिया डॉन अतीक अहमद के घर से बरामद लाखों की नगदी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि लखनऊ के एक बिल्डर ने अतीक के बेटे असद को 80 लाख रुपये दिए थे। पुलिस और एसटीएफ की जांच में यह बात सामने आई है। असद बृहस्पतिवार को झांसी में पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है।

जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड से दो दिन पहले लखनऊ के बिल्डर ने दिए थे माफिया अतीक के बेटे असद को 80 लाख रुपये दिए थे। ये पैसे उमेश पाल की हत्या में शामिल शूटर्स के बीच बांटे जाने थे। बता दें कि माफिया अतीक अहमद के दफ्तर से 21 मार्च को पुलिस ने 74 लाख 62 हजार रुपये कैश बरामद किए थे। इसके साथ ही पुलिस ने अतीक के दफ्तर से 10 हथियार भी बरामद किए थे। छापे के दौरान माफिया अतीक के मुंशी राकेश लाला और ड्राइवर समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

अतीक और अशरफ पर यूएपीए के तहत दर्ज होगा मुकदमा

इस बीच पुलिस माफिया अतीक और अशरफ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक अतीक और अशरफ पर यूएपीए के तहत  मुकदमा दर्ज होगा। एटीएस को माफिया अतीक और अशरफ से पूछताछ में आईएसआई और पाकिस्तान कनेक्शन को लेकर कई अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही एटीएस की तरफ से इन दोनों भाइयों के खिलाफ यूएपीए के तहत मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। 

शुक्रवार को एटीएस की टीम ने इन दोनों से करीब चार घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान  विदेशी हथियार से लेकर ISI कनेक्शन को लेकर अतीक और अशरफ से सवाल किए गए। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement