Friday, April 26, 2024
Advertisement

लॉकअप में विक्षिप्तों जैसी हरकतें कर रहा है अतीक, असद के जनाजे में शामिल नहीं होने पर बेहद ग़मज़दा, जानें क्या कहा

अतीक अहमद और अशरफ से पुलिस अब तक 23 घंटे पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ के दौरान अतीक गिड़गिड़ाता रहा और परिवार के लिए रहम की भीख मांगता रहा।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 15, 2023 14:37 IST
अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई अतीक अहमद

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद अपने बेटे असद के जनाजे में शामिल नहीं होने पर बेहद गमजदा है। वह लॉकअप में बेटे के जनाजे में शामिल होने की मिन्नतें करता रहा और फिर बोरे पर लेट गया। अतीक ने पूछताछ कर रहे पुलिसवालों से कहा कि जनाजे में शामिल होना मेरा अधिकार था, अल्लाह सब कुछ देख रहा है, मेरे पूरे परिवार को तुम सब खत्म करना चाहते हो। सूत्रों के मुताबिक वह लॉकअप में विक्षिप्तों जैसी हरकत कर रहा है। 

टीवी या मोबाइल पर अंतिम संस्कार देखना चाहता था असद

माफिया अतीक ने धूमनगंज थाने के लॉकअप में बेटे असद का देखने की गुजारिश की थी। वह टीवी या फिर मोबाइल पर असद के अंतिम संस्कार की प्रक्रिया देखना चाहते था लेकिन पुलिस ने जनाजे दिखाने से संबंधित कोई भी सुविधा उपलब्ध कराने से इंकार कर दिया।

अब तक 23 घंटे पूछताछ कर चुकी है पुलिस 

आपको बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ से पुलिस अब तक 23 घंटे पूछताछ कर चुकी है। पूछताछ के दौरान अतीक गिड़गिड़ाता रहा और परिवार के लिए रहम की भीख मांगता रहा। इसी दौरान अतीक की तबीयत बिगड़ गई और रात करीब 10 बजे अतीक और अशरफ को एक ही हथकड़ी में प्रयागराज के कॉल्विन हॉस्पिटल लाया गया था। अतीक और उसके भाई अशरफ को बोरे पर रात बितानी पड़ी। केवल 3 घंटे ही दोनों को सोने दिया गया।

पाकिस्तान से कनेक्शन की बात भी कबूल की

सूत्रों के मुताबिक अतीक अहमद ने धूमनगंज थाने के मेस की दाल रोटी खाकर रोजा तोड़ा। वहीं अशरफ ने चाय पीकर अपना रोजा तोड़ा। बेटे की मौत से दुखी अतीक अहमद ने खाना खाने से ही मना कर दिया था। भाई अशरफ ने अतीक की खराब सेहत और दवाएं खाने का हवाला दिया। इसके बाद अतीक ने दाल रोटी खाकर दवाएं खाई। सूत्रों के मुताबिक, अतीक ने कबूला है कि वह पाकिस्तान से हथियार की सप्लाई लेता रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement