Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Ashwini Vaishnav: भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने रेल मंत्री से मुलाकात की, वैष्णव ने मंदिर की जमीन पर सकारात्मक फैसले का आश्वासन दिया

Ashwini Vaishnav: केरल के उत्तरी भागों में रेलवे की जमीन पर पाए गए भगवान मुथप्पा को समर्पित छोटे मंदिरों पर रेलवे ने मंदिर के प्रबंधन को नोटिस दिया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav
Published on: July 29, 2022 20:37 IST
Ashwini Vaishnav- India TV Hindi
Image Source : ANI Ashwini Vaishnav

Highlights

  • रेलवे ने मंदिर के प्रबंधन को नोटिस दिया
  • भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने रेल मंत्री को ज्ञापन सौंपा
  • रेल मंत्री ने मामले पर अनुकूल विचार करने का आश्वासन दिया

Ashwini Vaishnav: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने केरल के भाजपा सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल को 'मुथप्पन मदप्पुरस' के मामले पर अनुकूल विचार करने का आश्वासन दिया है। 'मुथप्पन मदप्पुरस' केरल के उत्तरी भागों में रेलवे की जमीन पर पाए गए भगवान मुथप्पा को समर्पित छोटे मंदिरों का समूह है। रेलवे अधिकारियों ने हाल ही में उत्तर केरल के वडकारा, कन्नूर, पप्पिनिसेरी और कन्नापुरम में रेलवे स्टेशनों से सटे 'मदप्पुरस' के प्रबंधन को नोटिस दिया है। 

मंदिर वाले मामले पर भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने रेल मंत्री को ज्ञापन सौंपा

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने हाल में अपने एक फैसले में रेलवे की जमीनों से अनाधिकृत निर्माणों को हटाने का आदेश दिया था। इसके आधार पर पी के कृष्णदास के नेतृत्व में राज्य के भाजपा नेताओं की एक टीम ने वैष्णव से मुलाकात की और इस मामले में उनके हस्तक्षेप की मांग करते हुए एक ज्ञापन भी सौंपा। पी के कृष्णदास रेल मंत्रालय की यात्री सुविधा समिति (PAC) के अध्यक्ष भी हैं। भाजपा की केरल इकाई की ओर से शुक्रवार को फेसबुक पर जारी एक वक्तव्य के मुताबिक रेल मंत्री ने आश्वासन दिया कि वह इस बात की जांच करेंगे कि कानूनी विशेषज्ञों से सलाह लेने के बाद इस मामले में क्या किया जा सकता है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement