Saturday, April 20, 2024
Advertisement

नुसरत जहां के बिगड़े बोल पर BJP ने साधा निशाना, कहा- पार्ट टाइम पॉलिटिशियन

नुसरत जहां ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर बीजेपी और कांग्रेस पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में वोट मांगने आती हैं, तो उन्हें बांस के डंडों से पीटा जाएगा।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 24, 2023 6:27 IST
नुसरत जहां- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नुसरत जहां

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने करारा हमला किया है। दरअसल, नुसरत जहां ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि अगर बीजेपी और कांग्रेस पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में वोट मांगने आती हैं, तो उन्हें "बांस के डंडों से पीटा जाएगा।" नुसरत जहां के इस विवादित टिप्पणी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल इन लोगों को जल्द सबक सिखाएगा।

 नुसरत जहां पर क्या बोली बीजेपी?

नुसरत जहां के बयान का वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने ट्वीट किया, "पार्ट टाइम पॉलिटिशियन नुसरत जहां, जो अपने निर्वाचन क्षेत्र में मुश्किल से ही मिलती हैं और जरूरत पड़ने पर कभी लोगों की मदद नहीं करतीं, अचानक ध्यान आकर्षित करने का एक तरीका ढूंढ़ा है। वह लोगों से बीजेपी को बांस से पीटने के लिए कह रही हैं! ममता के लोकतंत्र में यह सामान्य है। बंगाल जल्द ही उन्हें सबक सिखाएगा!"

नुसरत जहां का वीडियो वायरल

दरअसल, नुसरत जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहै कि टीएमसी बशीरहाट दक्षिण विधानसभा के सोलदाना स्कूल से सटे मैदान में नव ज्वार कार्यक्रम करने वाली है। इस कार्यक्रम से पहले हुई बैठक में नुसरत जहां शामिल हुई थीं। इस दौरान टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी और कांग्रेस की खिलाफ विवादित बयान दिया। 

"आपके पास वोट मांगने आएं तो..."

नुसरत जहां ने कहा, "2021 में बीजेपी ने 200 पार का नारा दिया था, लेकिन वे असफल रहे और हार गए। बंगाल की जनता के लिए केंद्र कुछ नहीं देता है। 100 दिनों के लिए पैसे रोक कर रखे, बंगाल की जनता आपको वोट क्यों देगी? आपने बंगाल के लोगों के लिए क्या किया है?" नुसरत जहां ने आगे कहा, "बशीरहाट के लोगों... अगर आपके पास वोट मांगने आएं तो एक बड़े से बांस से कांग्रेस और बीजेपी को पीटना शुरू कीजिए और उस बांस का इस्तेमाल पंचायत में कीजिए। पंचायत चुनाव फिर से साबित होगा। चाहे कांग्रेस आए या भाजपा आए, हम डबल इंजन की सरकार में विश्वास नहीं रखते।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement