Friday, April 19, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड से मिलने गया था छात्र, अचानक पहुंची उसकी मां को देख बिल्डिंग से लगा दी छलांग और फिर...

18 वर्षीय संजय चिन्ना कोलापट्टी के सेंट्रल लॉ कॉलेज में कानून का छात्र था। पुलिस ने कहा कि संजय एक लड़की से प्यार करता था, जो उसके कॉलेज के साथ-साथ स्कूल की सहपाठी भी थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 05, 2023 20:04 IST
18 वर्षीय संजय चिन्ना...- India TV Hindi
Image Source : IANS 18 वर्षीय संजय चिन्ना ने बिल्डिंग से छलांग लगाई।

चेन्नई: तमिलनाडु में 18 वर्षीय लॉ के छात्र ने अपनी प्रेमिका की मां के द्वारा पकड़े जाने के डर से अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना शनिवार सुबह तमिलनाडु के सलेम के पास चिन्ना कोलपट्टी में हुई। पुलिस के मुताबिक, 18 वर्षीय संजय चिन्ना कोलापट्टी के सेंट्रल लॉ कॉलेज में कानून का छात्र था। पुलिस ने कहा कि संजय एक लड़की से प्यार करता था, जो उसके कॉलेज के साथ-साथ स्कूल की सहपाठी भी थी।

जानिए पूरा मामला

कन्नाकुरिची पुलिस ने कहा कि संजय शनिवार सुबह अपनी प्रेमिका से मिलने अपार्टमेंट में पहुंचा था। दीवार फांद कर वह छत तक पहुंचा। पुलिस के मुताबिक, संजय और उसकी प्रेमिका आपस में बातें कर रहे थे। इस बीच अचानक लड़की की मां भी छत पर आ गई। पकड़े जाने से बचने के लिए संजय ने अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

यह भी पढ़ें-

उसका सिर फर्श पर लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सलेम सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement