Monday, April 29, 2024
Advertisement

मानसिक बीमारी से पीड़ित था युवक, तांत्रिक ने कहा- भूत-प्रेत है, सब उतार दूंगा, गर्म त्रिशूल से दागने पर हुई मौत

युवक मानसिक रूप से बीमार था और पिछले 4 महीने से उसकी पत्नी गंगाबाई उसका इलाज करवा रही थी, लेकिन उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। इस बीच एक तांत्रिक ने दावा किया कि युवक प्रेत बाधा का शिकार है और वह इससे मुक्ति दे सकता है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 02, 2022 21:00 IST
tantrik vidya- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE तांत्रिक विद्या

बिलासपुर: मानसिक रोग से ग्रसित युवक में भूत-प्रेत की बात कहकर एक तांत्रिक ने इतनी दरिंदगी कर दी कि उसे चार दिनों तक गर्म त्रिशूल से दागता रहा। उसके शरीर पर 20 से ज्यादा घाव किए जिससे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले की है। यहां प्रेत बाधा से मुक्ति देने के लिए तांत्रिक एक युवक को लगातार चार दिनों तक ​गर्म त्रिशूल से दागता रहा। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

जानिए पूरा मामला

जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र की पुलिस ने 35 वर्षीय फेकूराम निर्मलकर की हत्या के आरोप में 45 वर्षीय लीलाराम रजक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि रतनपुर क्षेत्र के अंतर्गत पोड़ी गांव निवासी फेकूराम मानसिक रूप से बीमार था और पिछले 4 महीने से उसकी पत्नी गंगाबाई उसका इलाज करवा रही थी, लेकिन उसके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। इस बीच मस्तूरी क्षेत्र के अंतर्गत जूनवानी गांव के निवासी लीलाराम रजक ने दावा किया कि फेकूराम प्रेत बाधा का शिकार है और वह इससे मुक्ति दे सकता है।

लीलाराम की बातों में आकर गंगाबाई अपने पति को 23 अक्टूबर को जूनवानी गांव ले गई और चार दिनों तक लीलाराम फेकूराम को गर्म त्रिशूल से दागता रहा। त्रिशूल से जलाने के कारण फेकूराम के शरीर में फफोले पड़ गए और उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद गंगाबाई अपने पति को लेकर वापस अपने गांव पोड़ी आ गई, जहां 30 अक्टूबर को उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद रतनपुर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और प्रकरण को मस्तूरी थाना भेज दिया। जहां की पुलिस ने लीलाराम को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement