Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

राबड़ी देवी के आवास पर CBI रेड से भड़के CM केजरीवाल, बोले- अपमानजनक है

राबड़ी देवी के आवास पर सीबीआई छापे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान आया है। उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी के घर पर छापे पड़ना अपमानजनक है।

Malaika Imam Written By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 06, 2023 13:59 IST
अरविंद केजरीवाल और राबड़ी देवी  - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल और राबड़ी देवी

लालू प्रसाद यादव के रेलमंत्री रहते हुए 'जमीन के बदले नौकरी' घोटाले में सीबीआई (CBI) आज सोमवर को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के घर पहुंची। सीबीआई की टीम ने राबड़ी देवी के घर पर रेड डाली है। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान आया है। उन्होंने राबड़ी देवी के घर पर छापेमारी का विरोध किया है। केजरीवाल ने कहा कि राबड़ी देवी के घर पर छापे पड़ना अपमानजनक है।

'राज्य के काम को ठप कराने का चलन' 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "विपक्ष शासित राज्यों में उनके काम को ठप कराने का चलन हो गया है। वे ईडी, सीबीआई और गवर्नर का इस्तेमाल उन्हें परेशान करने के लिए करते हैं। देश तभी आगे बढ़ सकता है जब सब मिलकर काम करें।"

सिसोदिया के समर्थन में तेजस्वी का लेटर

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने लालू प्रसाद यादव परिवार के समर्थन में यह बयान ऐसे वक्त में दिया है जब एक दिन पहले ही लालू के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार पर विरोध दर्ज करते हुए पीएम मोदी को लेटर लिखा है। पीएम मोदी को भेजे पत्र में विपक्षी दलों के 9 नेताओं में से एक तेजस्वी भी हैं।

गौरतलब है कि जमीन के बदले नौकरी घोटाले केस में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती समेत 14 लोग आरोपी हैं। 15 मार्च लालू प्रसाद, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है। 

ये भी पढ़ें- 

पटना में राबड़ी देवी के घर पहुंची CBI की टीम, जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में एक्शन

Umesh Pal Murder Case: पुलिस को कैसे मिला उस्मान चौधरी का इनपुट, जानें एनकाउंटर की पूरी इनसाइड स्टोरी

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement