Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बोले डिप्टी CM फडणवीस, बाबरी का नाम लेकर उद्धव पर भी साधा निशाना, कही ये बात

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने उद्धव ठाकरे पर भी निशाना साधा।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Rituraj Tripathi Published on: May 02, 2023 11:49 IST
Devendra Fadnavis- India TV Hindi
Image Source : FILE देवेंद्र फडणवीस

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने फिल्म एक्टर सलमान खान, उद्धव ठाकरे को लेकर बयान दिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि सलमान खान को सुरक्षा दी जाएगी। मुंबई से सुरक्षित कोई अन्य शहर नहीं है। इसके अलावा फडणवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बाबरी ढांचा गिरने के समय मैं खुद कार्यकर्ता के रूप में वहां था, लेकिन उद्धव ठाकरे ये बताएं कि वो कहां थे? उसके बाद ही वह हिंदुत्व पर बात करें। इसके अलावा फडणवीस ने बरसु रिफायनरी पर भी बयान दिया। 

सलमान खान पर कही ये बात 

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अभिनेता सलमान खान को सुरक्षा दी जाएगी। मुंबई से सुरक्षित कोई अन्य शहर नहीं है। गौरतलब है कि बीते समय लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को लगातार धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ी है। 

उद्धव पर हमलावर हुए फडणवीस 

फडणवीस ने कहा कि बाबरी ढांचा गिराने के समय वह खुद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में वहां थे, लेकिन उद्धव ठाकरे कहां थे यह स्पष्ट करें? उसके बाद ही हिंदुत्व की बात करें। पीएम मोदी पर जनता का भरोसा है। कांग्रेस प्रवक्ता या नेता जितना भी पीएम मोदी के खिलाफ बोलेंगे, उतना पराजित होंगे। अगले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सबसे आगे रहेगी।

बरसु रिफाइनरी पर कही ये बात 

फडणवीस ने कहा कि निश्चित कुछ लोगों की पहचान की गई है, कुछ नेताओं की भी पहचान की गई है और कुछ ऐसे नेताओं की भी पहचान की गई है जो बार-बार आंदोलन में होते हैं, और कुछ लोग ऐसे हैं उनका एक गुट है ,जो राज्य में अशांति पैदा करना चाहते हैं। ऐसा इनपुट मिला है।

ये भी पढ़ें: 

महात्मा गांधी के पोते का 89 साल की उम्र में निधन, बेटे ने ट्वीट कर दी ये जानकारी 

केदारनाथ जाने वाले भक्तों के लिए बड़ी खबर, रजिस्ट्रेशन पर इतनी तारीख तक लगी रोक, ये है वजह

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement