Saturday, May 04, 2024
Advertisement

क्या स्वर्ग जाने का दरवाजा मिल गया है? आसमान में दिखा चौंकाने वाला नजारा, VIDEO वायरल

बेंगलुरु के आसमान में एक दरवाजानुमा आकृति दिखने से लोगों के बीच उसकी चर्चा तेज हो गई है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 25, 2023 10:09 IST
door to heaven- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB आसमान में दिखी दरवाजे जैसी आकृति

बेंगलुरु: जब भी किसी की मौत होती है तो लोग कहते हैं कि वह इंसान स्वर्गवासी हो गया है। यानी लोग इस बात पर विश्वास करते हैं कि अच्छे लोगों को मरने के बाद स्वर्ग नसीब होता है। लेकिन अगर मरने से पहले ही स्वर्ग जाने का दरवाजा दिख जाए तो आप क्या करेंगे? बेंगलुरु में इस समय 'स्वर्ग के दरवाजे' को लेकर काफी चर्चा हो रही है, जोकि वहां के आसमान में दिखाई दिया है! 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल बेंगलुरु के आसमान में एक दरवाजे की तरह आकृति दिखाई दी थी, जिसका लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। लोगों ने इस आकृति को स्वर्ग का दरवाजा कहा। धीरे-धीरे ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

एक ट्विटर यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'बेंगलुरु के आसमान में कल रात हेब्बाल फ्लाईओवर के पास एक रहस्यमयी परछाई (वस्तु) देखी गई। क्या किसी और ने देखा? यह संभवतः क्या हो सकता है? किसी इमारत की छाया? यदि ऐसा है तो इसके पीछे संभवतः क्या विज्ञान हो सकता है?'

वायरल वीडियो में लोग इस परछाई को स्वर्ग जाने का दरवाजा (door to heaven) बता रहे हैं। हालांकि इंडिया टीवी इस बात की पुष्टि नहीं करता। 

ये भी पढ़ें: 

दुनियाभर के देशों में डॉक्टरों की औसत सैलरी क्या है? भारत का आंकड़ा कर देगा हैरान

दिल्ली-NCR भी बाढ़ की चपेट में, हिंडन नदी में उफान के बाद नोएडा-गाजियाबाद के कई गांवों में भी घुसा पानी

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement