Sunday, May 12, 2024
Advertisement

एकनाथ शिंदे ने परिवार समेत पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, जानें क्या संदेश छिपा है इसमें

पीएम मोदी और अमित शाह से उनकी मुलाकात को एक मजबूत संदेश बताया जा रहा है। दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से हटाए जा सकते हैं।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Avinash Rai Published on: July 22, 2023 14:45 IST
Eknath Shinde met PM Narendra Modi along with his family There will also be a meeting with Amit Shah- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एकनाथ शिंदे ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज परिवार समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके पिता संभाजी शिंदे, पत्नी लता शिंदे, सांसद और बेटा श्रीकांत शिंदे, बहु रुषाली शिंदे और पोता रुद्राक्ष मौजूद रहे। पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद अब शाम 4 बजे एकनाथ शिंदे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने वाले हैं। कल मुख्यमंत्री एककनाथ शिंदे अपने एक मित्र के पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली आए थे। इसी कड़ी में उन्होंने आज पीएम मोदी से मुलाकत की। 

पीएम मोदी से एकनाथ शिंदे ने की मुलाकात

पीएम मोदी और अमित शाह से उनकी मुलाकात को एक मजबूत संदेश बताया जा रहा है। दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं कि एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से हटाए जा सकते हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी यह मुलाकात एक मजबूत संदेश है जो लोगों को मुंह बंद करने के लिए काफी है। बता दें कि शरद पवार का साथ छोड़कर जब से अजित पवार ने भाजपा और शिवसेना का साथ दिया है तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री के पद से हटाया जा सकता है। 

क्या मुख्यमंत्री पद से हटेंगे एकनाथ शिंदे?

कुछ लोगों का यह भी कहना था कि एकनाथ शिंदे गुट के कुछ नेता अजित पवार को सरकार में लाने के पक्ष में नहीं हैं। इस कारण उनके बीच नाराजगी चल रही है। हालांकि शरद पवार का साथ छोड़कर भाजपा और शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट के साथ सरकार में शामिल होने वाले अजित पवार को महाराष्ट्र का डिप्टी सीएम घोषित कर दिया गया है। वहीं उनके साथ आए विधायकों को भी मंत्रिपद दिया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement