Twitter के पूर्व एमडी भूल गए कैब का किराया देना, ड्राइवर को किया कॉल तो मिला ये जवाब

सिंह ने ट्वीट किया, मृदुभाषी कैब ड्राइवर ने हमें दिल्ली एयरपोर्ट पर उतार दिया। हम बिना पैसे दिए चले गए। हमने मायूस होकर यह पूछने के लिए फोन किया कि भुगतान कैसे करना है और उसने जवाब दिया, कोई बात नहीं, फिर कभी आ जाएंगे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 05, 2022 22:41 IST
ट्विटर-एशिया के पूर्व एमडी परमिंदर सिंह- India TV Hindi
Image Source : @PARRYSINGH ट्विटर-एशिया के पूर्व एमडी परमिंदर सिंह

ट्विटर-एशिया के पूर्व एमडी परमिंदर सिंह ने खुलासा किया है कि एक सॉफ्ट-स्पॉकन कैब ड्राइवर ने उन्हें एयरपोर्ट पर छोड़कर पैसे लिए बिना चला गया। उन्होंने कहा कि कैब ड्राइवर के चले जाने के बाद जब मैंने पैसे देने के लिए फोन किया तो उसने लेने से इनकार कर दिया। बता दें कि परमिंदर सिंह नवंबर 2013 से दिसंबर 2016 तक ट्विटर-एशिया के एमडी थे।

सिंह ने ट्वीट किया, "मृदुभाषी कैब ड्राइवर ने हमें दिल्ली एयरपोर्ट पर उतार दिया। हम बिना पैसे दिए चले गए। हमने मायूस होकर यह पूछने के लिए फोन किया कि भुगतान कैसे करना है और उसने जवाब दिया, कोई बात नहीं, फिर कभी आ जाएंगे। उसने यह भी नहीं बताया कि कितने पैसे बने थे।" परमिंदर सिंह ने यह भी जिक्र किया कि ड्राइवर जानता था कि हम यहां नहीं रहते।

कैब ड्राइवर की सेवाएं लेने का अनुरोध  

उन्होंने अपने फॉलोअर्स से उसकी सेवाएं लेने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा, "मेरे पास उसकी अनुमति नहीं है इसलिए यहां उसकी डिटेल शेयर नहीं कर रहा हूं, लेकिन अगर आप एनसीआर में एक अच्छे कैब वाले की तलाश कर रहे हैं तो कृपया डीएम करें।"

कई यूजर्स ने ट्विटर-एशिया के पूर्व एमडी सिंह की पोस्ट पर अपने विचार और अनुभव व्यक्त किए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, "हमारे भारत में शालीनता की ऐसी लाखों मिसालें हर दिन होती हैं। बस इतना है कि हम उनके बारे में सुनते नहीं हैं, क्योंकि हमारा मीडिया बिना किसी अपवाद के मुख्य रूप से नकारात्मक, विवादास्पद और अन्य चीजों पर फोकस करता है।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन