Friday, May 17, 2024
Advertisement

Exclusive: ‘...तो बेचैन होकर घूमने लगा’, अतीक-अशरफ की मौत के बाद डर गया है मुख्तार?

सूत्रों ने बताया कि मुख्तार अंसारी की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है और किसी को भी छुट्टी नहीं दी जा रही है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: April 18, 2023 17:58 IST
Mukhtar Ansari, Mukhtar Ansari Afraid, Mukhtar Ansari Scared, Mukhtar Ansari Atiq Ahmed- India TV Hindi
Image Source : FILE बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी।

बांदा: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से एक और बाहुबली मुख्तार अंसारी बेहद बेचैन है। सूत्रों के मातबिक, उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद मुख्तार को अतीक और अशरफ की मौत के बाद डर लगने लगा है। दरअसल, दोनों की मौत के बाद जेल में मुख्तार का व्यवहार काफी असामान्य हो गया है, हालांकि जेल प्रशासन उस पर पूरी मुस्तैदी से नजर रख रहा है। जेल प्रशासन ने न सिर्फ मुख्तार अंसारी की सुरक्षा बढ़ा दी है, बल्कि CCTV कैमरे के जरिए उसकी हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है।

अतीक की मौत की खबर सुन दंग रह गया था मुख्तार

सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी ने जैसे ही अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत की खबर सुनी, वह दंग रह गया और बेचैन होकर अपनी बैरक में घूमने लगा। मुख्तार के व्यवहार में आए परिवर्तन को देखते हुए जेल प्रशासन भी सतर्क हो गया है। सूत्रों ने बताया कि मुख्तार की हर गतिविधि पर नजर रखी जा रही है और किसी को भी छुट्टी नहीं दी जा रही है। इन दिनों जेल कैंपस में सुरक्षा की जिम्मेदारी करीब 150 जवान संभाल रहे हैं। इस तरह देखा जाए तो जेल की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह चाक-चौबंद कर दिया गया है।

छोटा करवाया गया मुख्तार का हाई सिक्यॉरिटी सेल
सूत्रों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के हाई सिक्यॉरिटी सेल को अब छोटा कर दिया गया है। पहले उसका सेल काफी बड़ा था और उसमें बाथरूम जैसी सुविधाएं भी थीं, लेकिन अब उसे एक रूम के अंदर सीमित कर दिया गया है ताकि वह किसी के संपर्क में न आ सके। बता दें कि गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को 3 युवकों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी जब पुलिस दोनों को यहां एक मेडिकल कॉलेज लेकर जा रही थी। पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement