Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Go Air की अहमदाबाद मुंबई फ्लाइट लेट होने से यात्री परेशान, एयरपोर्ट पर किया हंगामा

टेक ऑफ में करीब साढ़े चार घंटे की देरी का गुस्सा यात्रियों के चेहरे पर साफ झलक रहा था। परेशान यात्रियों के पास इंतजार के अलावा कोई विकल्प भी नहीं था।

Nirnay Kapoor Reported By: Nirnay Kapoor @@nirnaykapoor
Updated on: April 28, 2023 15:04 IST
अहमदाबाद एयरपोर्ट- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी अहमदाबाद एयरपोर्ट

अहमदाबाद: गो एयर की अहमदाबाद-मुंबई फ्लाइट लेट होने से बृहस्पतिवार को यात्रियों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। परेशान यात्रियों ने एयरपोर्ट के गेट नंबर तीन पर हंगामा किया। दरअसल, गो एयर की G8 459 फ्लाइट को सुबह 8.55 पर अहमदाबाद से मुंबई के लिए टेक ऑफ करना था। तय समय पर यात्री एयरपोर्ट पर इंतजार करने लगे। फिर पता चला कि यह फ्लाइट 12.55 पर टेक ऑफ करेगी जाएगी। यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा था। 

इसी बीच 12.20 मिनट पर अचानक यात्रियों को यह बताया गया कि विमान ने अभी मुंबई से उड़ान नहीं भरी है। यह जानकारी मिलते ही यात्री भड़क गए। क्योंकि विमान के आने तक का इंतजार और लंबा हो जाता। यात्रियों ने एयरपोर्ट के गेट नंबर तीन पर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के बाद यात्रियों को बताया गया कि विमान 1.30 बजे टेक ऑफ करेगा।

 गो एयर की तरफ से इस घोषणा के बाद यात्री शांत हुए और विमान के टेक ऑफ का इंतजार करने लगे। विमान ने 1.30 बजे मुंबई के लिए उड़ान भरी। टेक ऑफ में करीब साढ़े 4 घंटे की देरी का गुस्सा यात्रियों के चेहरे पर साफ झलक रहा था। परेशान यात्रियों के पास इंतजार के अलावा कोई विकल्प भी नहीं था। कई यात्रियों ने ट्विटर पर भी अपनी परेशानी को शेयर किया। बाद में गो एयर प्रबंधन की तरफ से इस देरी के लिए यात्रियों से माफी मांगी गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement