Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Go First Flight: उड़ान के लिए विमान में सवार हुए यात्री, लेकिन गायब था पायलट, IAS अधिकारी ने लगा दी क्लास

आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गो फर्स्ट एयर की खिंचाई भी की। 7 अप्रैल के दिन आईएएस सोनल गोयल ने एक केबाद एक कई ट्वीट्स किए।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: April 08, 2023 16:49 IST
Go First Flight from mumbai to delhi flight captain not available ias officer sonal goel tweeted- India TV Hindi
Image Source : @SONALGOELIAS IAS अधिकारी ने GoAir की लगा दी क्लास

Go First Airways: मुंबई से दिल्ली आने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट एक बार फिर चर्चा में आ गई है। इस बार गो फर्स्ट की फ्लाइट में पायलट ने लापरवाही दिखाई है। पायलट की लापरवाही का नतीजा यह हुआ कि यात्रियों को इस बाबत कई घंटों उड़ान के लिए इंतजार करना पड़ा। इस बाबत एक आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गो फर्स्ट एयर की खिंचाई भी की। 7 अप्रैल के दिन आईएएस सोनल गोयल ने एक केबाद एक कई ट्वीट्स किए। 

आईएएस अधिकारी ने की खिंचाई

सोनल गोयल ने एक तस्वीर क्लिक कर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- @GoFirstairways की उड़ान का संचालन दयनीय और अप्रत्याशित। फ्लाइट नंबर G8 345 मुंबई टू दिल्ली के लिए रात 22।30 बजे उड़ान भरने वाली थी। लेकिन यात्री पिछले 1 घंटे से विमान में अंदर फंसे हुए हैं। एयरलाइन स्टाफ का इस मामले पर कहना है कि फ्लाइट के कैप्टन उपलब्ध नहीं हैं। इस ट्वीट में आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने एक तस्वीर भी शेयर किया है जो विमान के अंदर का है जिसमें यात्री फ्लाइट के उड़ान भरने का इंतजार कर रहे हैं। 

सोनल गोयल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा किया गो फर्स्ट एयरवेज यदि कप्तान उपलब्ध नहीं है तो सभी यात्रियों को विमान में क्यों चढ़ाया। विमान में छोटे बच्चे, महिलाएं और वृद्ध यात्री सवार हैं। वे फ्लाइट में पानी के अलावा कुछ नहीं सर्व कर रहे हैं। पहले उड़ान में देरी के बारे में किसी को भी सूचित नहीं किया गया था। बता दें कि यात्रियों को जानकारी दी गई थी कि फ्लाइट का कैप्टन दूसरी फ्लाइट के लिए रवाना हो गया था। 

एयरलाइन कंपनी ने दिया जवाब

आईएएस अधिकारी के ट्वीट के बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया। इसके बाद Go First एयरलाइन में यात्रियों से माफी मांगते हुए कहा कि सोनल आपको हुई देरी के लिए क्षमा चाहते हैं। हम विमान को संचालित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि अप्रत्याशित घटनाएं कबी कभी हमें चुनौती देती हैं। क्षमा करें, यह आपकी उड़ान के साथ हुआ। भविष्य में हम आपकी उम्मीद पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement