Friday, April 26, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: आवारा कुत्तों के खौफ से पुलिसकर्मी भी परेशान, गश्त के दौरान कई को काटा

यूपी के ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। कुत्तों के हमलों से पुलिसकर्मी भी नहीं बच पाए हैं। कुत्तों ने गश्त के दौरान कई पुलिसकर्मियों पर हमला किया है और उन्हें काटा है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 19, 2023 20:43 IST
stray dogs- India TV Hindi
Image Source : PTI/REPRESENTATIVE PIC आवारा कुत्तों के खौफ से पुलिसकर्मी भी परेशान

ग्रेटर नोएडा: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। लगभर हर हफ्ते कुत्तों द्वारा काटने के कई मामले सामने आते हैं। कुत्तों के हमलों से पुलिसकर्मी भी नहीं बच पाए हैं। ग्रेटर नोएडा में गश्त के दौरान कई पुलिसकर्मियों को कुत्तों ने काटा है।

क्या है पूरा मामला?

ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना इलाके में सोमवार की रात आवारा कुत्तों ने दो पुलिसकर्मियों समेत कई लोगों को काटकर घायल कर दिया। पुलिसकर्मी पेट्रोलिंग के लिए निकले थे। आवारा कुत्तों के झुंड ने उन्हें दौड़ाया और बुरी तरीके से काट लिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि तीन अन्य लोगों को भी आवारा कुत्तों ने घायल किया है। यह कोई पहला मामला नहीं है। इस तरीके के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। लोगों के मुताबिक ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी और अन्य प्राधिकरण की तरफ से आवारा कुत्तों पर कार्रवाई में की जा रही कमी के चलते मामले बढ़ते जा रहे हैं। (इनपुट: IANS)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement