Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Gurugram News: नशे में मालिक दे रहा था गाली, गुस्से में नौकर ने गला रेत कर की हत्या, 15 दिन पहले ही रखा था काम पर

Gurugram News: गुरुग्राम में एक व्यक्ति की नशे में अपने नौकर से बहस हो गई जिससे नराज होकर नौकर ने मालिक का गला रेत कर हत्या कर दिया था। पुलिस नौकर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Published on: September 25, 2022 19:07 IST
Drunk owner was abusing, angry servant killed by slitting his throat- India TV Hindi
Drunk owner was abusing, angry servant killed by slitting his throat

Highlights

  • गुरुग्राम में मालिक की गला रेत कर हत्या की
  • नौकर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है
  • जल्द ही शहर की अदालत में होगी नौकर की पेशी

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट के बाद 42-वर्षीय व्यक्ति की गला रेत कर हत्या करने के आरोप में नौकर को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुलासा किया है कि मृतक नशे की हालत में था और उसे अपशब्द कह रहा था, इसलिए उसने गुस्से में यह कदम उठाया। उन्होंने बताया कि सोहना सदर थाने में उक्त मामले के संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और कानपुर निवासी पवन उर्फ छोटू (22) से पूछताछ जारी है। 

नशे की हालत में नौकर से हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सोहना के वार्ड 10 निवासी सतीश यादव के तौर पर की गई है, जो पेशे से एक किसान था। यादव का गांव जाखोपुर के पास एक खेत था और उसने लगभग दो सप्ताह पहले पवन को उसकी देखभाल के लिए काम पर रखा था। पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार रात की है। यादव अपने खेत में शराब पी रहा था और पवन उसकी सेवा कर रहा था। आधी रात के बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई और गुस्से में पवन ने चाकू लेकर यादव की गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह खून से लथपथ हालत में यादव का शव उसके परिजनों को मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। 

मृतक के भाई की शिकायत पर दर्ज की गई FIR

मृतक के भाई संदीप यादव की शिकायत पर सोहना सदर थाने में घरेलू सहायक के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोहना सदर थाने के प्रभारी निरीक्षक जय सिंह ने कहा, ''आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही उसे शहर की अदालत में पेश करेंगे।'' 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement