Monday, May 06, 2024
Advertisement

Haridwar News: हरिद्वार पंचायत चुनाव से पहले बीएसपी जिलाध्यक्ष सहित कई लोगों ने ली BJP की सदस्यता

Haridwar News: हरिद्वार पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी लगातार हरिद्वार में विपक्षी दलों के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को कई लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 07, 2022 21:38 IST
BSP district president took membership of BJP- India TV Hindi
Image Source : TWITTER BSP district president took membership of BJP

Haridwar News: चुनाव आते ही कई दलों के नेता, सदस्य अपनी पार्टी छोड़कर सत्ताधारी पार्टी का दामन थाम लेते हैं। ठीक ऐसे ही एक बार फिर हरिद्वार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में देखने को मिल रहा है। हरिद्वार पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी लगातार हरिद्वार में विपक्षी दलों के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को कई लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ली। हरिद्वार में होने वाले पंचायत चुनाव से पहले बीजेपी ने बसपा में बड़ी सेंधमारी की है।

हरिद्वार बसपा जिलाध्यक्ष रविंद्र पनियाला ने बसपा का दामन छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। रविंद्र पनियाला जिले के कद्दावर गुर्जर नेता भी हैं। रविंद्र पनियाला के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकतार्ओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, सीएम पुष्कर सिंह धामी और पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल ने लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान भाजपा में शामिल रविंद्र पनियाला व अन्य लोगों ने कहा कि वह और अधिक ऊर्जा के साथ भाजपा को मजबूत करने का काम करेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि दोनों नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है। आने वाले समय में कुछ और नेता भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं। हालांकि, इन दोनों नेताओं के संगठन में आने से पार्टी को और अधिक बल मिलेगा।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement