Saturday, March 02, 2024
Advertisement

VIDEO: 'जो शख्स संसद में शराब के नशे में बैठता था, वो सूबे को चला रहा', भगवंत मान पर हरसिमरत कौर का करारा हमला, कही ये बातें

Harsimrat Kaur Badal on Bhagwant Mann: हरसिमरत कौर बादल ने नशे के मुद्दे पर लोकसभा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो शख्स संसद में शराब के नशे में आया करता था, वही अब राज्य चला रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 20, 2022 17:20 IST
हरसिमरत कौर बादल- India TV Hindi
Image Source : ANI हरसिमरत कौर बादल

Harsimrat Kaur Badal on Bhagwant Mann: शिरोमणि अकाली दल (SAD) की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने आज मंगलवार को लोकसभा में नशे के मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमारे राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री कुछ महीने पहले सदन में बैठते थे। उन्होंने कहा कि जो शख्स संसद में शराब के नशे में आया करता था, वही अब राज्य चला रहे हैं। 

हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री ऐसे हैं तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि राज्य का क्या हाल होगा। हमें सड़कों पर 'डोन्ट ड्रिंक एंड ड्राइव' लिखा मिलता है, लेकिन वे राज्य चला रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ठहाके लगाते नजर आएं।

यहां देखें वीडियो-

'सांसद कहते थे कि हमारी सीट बदल दो'

उन्होंने कहा, "वे पता नहीं क्या खा पीकर आते थे कि आज से 8-10 महीने पहले जो सदस्य उनके पास बैठते थे वह अपनी सीट बदलने की रिक्वेस्ट करते थे। उनके बगल के सांसद कहते थे कि हमारी सीट बदल दो। लोग जाकर उनको सूंघते थे। ये हैं हमारे बदलाव वाले मुख्यमंत्री। वो हमारे बदलाव के सीएम बने फिरते हैं। उनके खुद के ऊपर दो सुपर मुख्यमंत्री बैठे हुए हैं।" उन्होंने कहा कि स्पीकर साहब वह संसद में सुबह 11 बजे शराब पीकर आते थे। 

शिरोमणि अकाली दल की नेता ने कहा कि जब भगवंत मान सांसद थे तो उन्होंने संसद की वीडियोग्राफी कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी थी,  जिससे संसद की सुरक्षा के साथ समझौता हो गया था। उन्होंने कहा कि इसके लिए उनको संसद के एक पूरे सत्र से निष्कासित कर दिया गया था और इसकी जांच के लिए स्पीकर ने कमेटी भी बनाई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement