Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Haryana News: गुरुग्राम में स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का शो रद्द, बजरंग दल और विहिप ने किया था विरोध

Haryana News:

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: September 10, 2022 9:18 IST
Kunal Kamra- India TV Hindi
Image Source : FILE Kunal Kamra

Highlights

  • आयोजकों को 12 लाख का नुकसान, लेकिन विवाद न हो, इसलिए रद्द किया शो
  • विहिप और बजरंग दल ने की थी शो रद्द करने की मांग
  • कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी का शो भी किया गया था रद्द

Haryana News: स्टैंडटप कॉमेडियन कुणाल कामरा का गुरुग्राम में होने वाला शो रद्द कर दिया गया है। विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल के विरोध के चलते यह शो रद्द किया गया है। इससे पहले स्टैंड.अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो भी रद्द किया गया था। यह शो भी गुरुग्राम में होने वाला था। इसी तरह इस बार कॉमेडियन कुणाल कामरा का शो जो कि गुरुग्राम के सेक्टर 29 में होने वाला था। इसे लेकर विरोध हुआ।  शो का विरोध होने के बाद हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर-29 की स्टूडियो एक्सओ पब बार मैनेजमेंट ने उनका शो रद्द करने का फैसला किया है। पब बार के मैनेजर साहिल की मानें तो उनके पास कल विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के लोग आए थे और उन्होंने इस शो रद्द करने की अपील की थी। जिसके बाद हमारी मैनेजमेंट ने आगे कोई परेशानी खड़ी न हो को लेकर स्टैंडअप कॉमेडियन में शो रद्द करने का फैसला किया है।

आयोजकों को 12 लाख का नुकसान, लेकिन विवाद न हो, इसलिए रद्द किया शो

वैसे कुणाल कामरा के इस शो के लिए लोगों में काफी क्रेज था। बुक माय शो के जरिए इसके टिकट बेचे जा रहे थे। कुणाल 17 और 18 सितंबर को अपना शो प्रेजेंट करने वाले थे। इस बारे में शो से जुड़े आयोजकों का कहना है कि शो के रद्द होने से उन्हें 10 से 12 लाख का नुकसान तो हुआ, लेकिन आगे कोई विवाद न हो इसके लिए मैनेजमेंट ने उनके शो को रद्द करने का निर्णय लिया है।

विहिप और बजरंग दल ने की शो रद्द करने की मांग

इस शो को रद्द करने को लेकर विश्व हिंदु परिषद और बजरंग दल के लोगों ने आयोजकों पर दबाव बनाया। वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन को भी इस आयोजन के संबंध में एक ज्ञापन सौंपा था। इस ज्ञापन के माध्यम से शो को रद्द करने की मांग की गई थी।  गौरतलब रहे स्टैंडअप कॉमेडियन हिन्दू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और अब कई जगह उनके शो को लेकर विरोध हो रहा है।

कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी का शो भी किया गया था रद्द

इससे पहले कॉमेडियन मुनव्वर फारूखी का शो भी रद्द कर दिया गया था। वे दिल्ली में शो करने वाले थेे। कॉमेडियन मुन्नवर फारूकी का शो दिल्ली में 28 अगस्त रविवार को होने वाला था। शो सेंट्रल दिल्ली के केदारनाथ साहनी ऑडिटोरियम में होना था। बीते दिनों से शो की प्री बुकिंग भी की जा रही थी। जिसके कारण यह शो चर्चा में था। लेकिन बाद में अचानक शो के रद्द करने की बात सामने आई थी। इस शो को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक पत्र लिखा था और शो रद्द करने की मांग की थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement