Friday, May 03, 2024
Advertisement

हरियाणा: सड़क के बीच में 15 फुट लंबा अजगर देखते ही यात्रियों के माथे पर आ गया पसीना, सामने आया VIDEO

हरियाणा के पंचकूला में 15 फुट लंबा अजगर देखा गया, जिसे देखकर वाहन मालिकों ने अपनी गाड़ियां रोक दीं और वीडियो बनाने लगे। ये अजगर धीरे-धीरे रेंगते हुए रोड को क्रॉस कर गया।

Reported By : Puneet Pareenja Written By : Rituraj Tripathi Updated on: October 25, 2023 22:43 IST
python- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB अजगर

पंचकूला: हरियाणा के पंचकूला के मोरनी के पहाड़ी इलाके में 15 फुट लंबा अजगर देखा गया। अजगर को देखते ही वाहन मालिकों ने अपनी गाड़ियां रोक दीं और वीडियो बनाने लगे। ये अजगर धीरे-धीरे रेंगते हुए रोड को क्रॉस कर गया।

ये नजारा पंचकूला के मोरनी के पहाड़ी इलाके में मोरनी-पंचकुला मार्ग पर खेड़ा बागड़ गांव के पास दिखाई दिया। अजगर के धीरे-धीरे रोड क्रॉस करने की वजह से सड़क पर जाम लग गया। हालांकि अजगर रेंगते हुए जंगल की तरफ चला गया और उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

मध्य प्रदेश से एक सांप का वीडियो हुआ था वायरल

हालही में मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से एक सांप का वीडियो सामने आया था, जो अधमरी हालत में था और एक पुलिस कांस्टेबल ने सीपीआर देकर उसकी जान बचाई थी। दरअसल सेमरीहरचंद पुलिस चौकी में पदस्थ कांस्टेबल अतुल शर्मा ने धामन प्रजाति के एक सांप की सीपीआर देकर जान बचाई थी। 

अतुल ने बेहोश पड़े एक सांप को रेस्क्यू किया और फिर सांप का मुंह खोलकर अपने मुंह से उसमें हवा भरी। इससे सांप फिर से सांस लेने लगा और उसकी जान बच गई। सांप को सीपीआर देते हुए कांस्टेबल का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह बेहोश सांप का मुंह खोलते हैं और उसमें अपने मुंह से हवा भरते हैं।

क्या NCERT की किताबों में INDIA का नाम 'भारत' हो जाएगा? आधिकारिक बयान में सामने आई नई बात

गाजा पट्टी में खत्म हो चुका है ईंधन, पीड़ितों तक मदद पहुंचाने में हो रही मुश्किल; UN ने दी ये चेतावनी

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement