Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

CEO बनने के लिए कैसे अप्लाई करना है? ट्विटर पर इस शख्स ने मस्क से पूछा आवेदन का तरीका

ट्विटर को नए CEO की तलाश है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर ट्विटर के नए CEO पद के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 25, 2022 23:55 IST
ट्विटर के नए CEO पद के लिए इस शख्स ने दिखाई दिलचस्पी।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ट्विटर के नए CEO पद के लिए इस शख्स ने दिखाई दिलचस्पी।

हाल में ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने CEO के पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। मस्क ने एक पोल ट्विटर पर शेयर करते हुए यूजर्स से पूछा था कि क्या मुझे ट्विटर के CEO पद पर रहना चाहिए या नहीं तो अधिकत्त यूजर्स ने ना में जवाब दिया था जिसके बाद एलन मस्क ने यह फैसला लिया था। अब ट्विटर को नए CEO की तलाश है। लोग लगातार सोशल मीडिया पर ट्विटर के नए CEO पद के लिए अपनी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम ईमेल को बनाने का दावा करने वाले भारतीय मूल के अमेरिकी नागरिक वीए शिवा अय्यदुरई का भी जुड़ गया है।

शिवा अय्यदुरई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से CEO बनने के लिए एलन मस्क को टैग कर एक पोस्ट लिखा, " मैं ट्विटर के सीईओ पद को हासिल करना चाहता हूं। मेरे पास MIT की कुल 4 डिग्री है और मैंने अब तक कुल 7 हाईटेक सॉफ्टवेयर कंपनियों को खड़ा किया है। आगे आप मुझे इस पद के आवेदन का प्रोसेस बताएं।" 

इसके साथ ही शिवा अय्यदुरई ने मस्क पर सरकारी बैकडोर पोर्टल के जरिए सेंसरशिप लगाने का भी इल्जाम लगाया है। उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए मस्क से पूछा कि क्या वह साल 2020 के मुकदमे के बाद इस बैकडोर पोर्टल को खत्म करेंगे जो ट्विटर पर सरकार की सेंसरशिप को सपोर्ट करता है।

दुनिया के नंबर वन यूट्यूबर ने भी CEO बनने की जताई इच्छा

दुनिया के सबसे फेमस यूट्यूबर Mr Beast जिसके YouTube पर कुल 12 मिलियन सब्सक्राइबर हैं और ट्विटर के 16 मिलियन सब्सक्राइबर हैं उन्होंने भी ट्विटर के सीईओ बनने की इच्छा जाहिर की है। दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यूट्यूबर ने मस्क से पूछा कि क्या वह ट्विटर के सीईओ बन सकते हैं। ऐसे में ट्विटर के मालिक मस्क ने इस सवाल का बेहद दिलचस्प जवाब दिया है। इस सवाल के जवाब में मस्क ने कहा था कि वह इस बारे में विचार कर सकते हैं। जिसके बाद Mr Beast ने फिर से एक पोस्ट किया और मस्क का जवाब शेयर करते हुए लिखा, " बिजनेस का मेरा पहला ऑर्डर, इसे वहां बनाएं जहां निर्माता वास्तव में ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करना चाहते हैं, न कि केवल अन्य प्लेटफॉर्म से लिंक करना।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement