Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'पाकिस्तान ने मेरे साथ जो किया, उसकी मैं हकीकत उजागर करूंगा', पड़ोसी देश पर अदनान सामी का बड़ा हमला

जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अदनान सामी ने पाकिस्तान के प्रशासन पर उन्हें प्रताड़ित करने का बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि समय आने पर में पाकिस्तान की हकीकत उजागर करूंगा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: December 16, 2022 22:39 IST
Adnan Sami- India TV Hindi
Image Source : FILE Adnan Sami

संगीतकार अदनान सामी ने उन्हें प्रताड़ित करने के लिए पाकिस्तानी प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सही समय आने पर वो इसका खुलासा करेंगे, जिससे कई लोग सदमे में आ जाएंगे। अदनान, जो 2016 से भारत के नागरिक हैं, ब्रिटेन में एक पाकिस्तानी पिता के घर जन्मे थे। अदनान ने पाकिस्तान की आलोचना करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। नए घटनाक्रम में उन्होंने 'हकीकत उजागर' करने का वादा किया कि प्रशासन ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर के साथ एक लंबा नोट साझा किया।

पाकिस्तानों से नहीं हुक्मरानों से है मुझे समस्या: सामी

नोट में लिखा है, "कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरे मन में पाकिस्तान के प्रति इतनी नफरत क्यों है। कड़वा सच यह है कि मुझे पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई नफरत नहीं है, जो बहुत अच्छे हैं। मैं उन सभी से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करते हैं।" गायक ने कहा कि उनके साथ हुए "व्यवहार" के कारण उन्हें पाकिस्तान प्रशासन से समस्या है। उन्होंने कहा, "हालांकि, मेरी पाकिस्तान सरकार के खिलाफ कई दिक्कतें हैं। जो लोग मुझे वास्तव में जानते हैं, उन्हें यह भी पता होगा कि उस प्रशासन ने मेरे साथ कई वर्षों तक क्या किया, जो अंतत: मेरे लिए पाकिस्तान छोड़ने के बड़े कारणों में से एक बन गया।"

जल्दी ही वास्तविकता उजागर करूंगा: अदनान 

पद्म श्री पुरस्कार विजेता ने निष्कर्ष निकाला, "एक दिन, जल्द ही, मैं इस वास्तविकता को उजागर करूंगा कि उन्होंने मेरे साथ कैसा व्यवहार किया, जिसे बहुत से लोग नहीं जानते, कम से कम आम जनता, यह बहुतों को हैरान कर देगी! मैं इस सब के बारे में कई वर्षों से चुप हूं, लेकिन बताने के लिए सही समय का इंतजार कर रहा हूं।"

कैसे शुरू हुआ था विवाद?

हाल ही में हुए टी20 वर्ल्ड कल फाइनल में इंग्लैंड की जीत के बाद सोशल मीडिया पर अदनान ने इंग्लैंड को बधाई दी थी। इसके बाद पाकिस्तानी फैन्स ने उन्हें टारगेट करना शुरू कर दिया था। ये बात थोड़ा आगे बढ़ गई और अदनान ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी अथॉरिटीज पर अपना गुस्सा जाहिर किया। सोशल मीडिया पर अदनान ने कहा कि वो जल्द ही पूरी सच्चाई का खुलासा करेंगे कि कैसे उनके साथ लंबे समय तक वहां बुरा बर्ताव हुआ, जो उनके पाकिस्तान छोड़ने का बड़ा कारण बना।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement