Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IMD Alert For Rain: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, गर्मी से मिली बड़ी राहत, देखें VIDEO

नोएडा और गाजियाबाद में गर्मी से बड़ी राहत मिली है और झमाझम बारिश हुई है। हालांकि बारिश की वजह से लोगों को मुश्किल का सामना भी करना पड़ा।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 01, 2023 13:28 IST
IMD Alert For Rain- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में मौसम का मिजाज बदल गया है। दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद में जनता को गर्मी से बड़ी राहत मिली है और यहां झमाझम बारिश हुई है। इस बारिश के वीडियो भी सामने आए हैं। हालांकि बारिश की वजह से लोगों को मुश्किल का सामना भी करना पड़ा। जो लोग स्कूल, कॉलेज या ऑफिस के लिए निकले थे, उन्हें बारिश की वजह से बीच रास्ते में ही रुकना पड़ा। 

बता दें कि बीती शाम को भी दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में बारिश हुई थी और मौसम ठंडा हो गया था। लोगों को भीषण गर्मी से फिलहाल निजात मिली है और मौसम खुशनुमा है। 

आज मौसम कैसा रहेगा?

मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर में गरज के साथ बारिश हो सकती है। यहां न्यूनतम तापमान 20 डिग्री और अधिकतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है। 

मौसम विभाग का ये भी अनुमान है कि दिल्ली-एनसीआर में पूरे हफ्ते इसी तरह का मौसम रह सकता है और बारिश की वजह से ज्यादा गर्मी से निजात मिल सकती है। इस दौरान तापमान 27 से 35 डिग्री के बीच रह सकता है।

ये भी पढ़ें: 

कथावाचक आसाराम को हाई कोर्ट से जमानत मिली, रेप मामले में जोधपुर जेल में काट रहा है सजा

दूल्हे ने शादी में रखी शर्त- पहले PM मोदी के 'मन की बात' सुनूंगा फिर पूरी करूंगा रस्म, दुल्हन पक्ष ने किया ये काम

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement