Thursday, April 25, 2024
Advertisement

INDIA TV: इंडिया टीवी 6 हफ्तों से लगातार भारत का नंबर-1 हिंदी न्यूज चैनल, होटल ताज पैलेस में मना उपलब्धि का जश्न

INDIA TV: उपलब्धि पर नई दिल्ली के होटल ताज पैलेस में इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा और मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन द्वारा एक शानदार पार्टी होस्ट की गई। इसमें इंडिया टीवी स्टाफ के सभी कर्मचारियों ने उत्साह से हिस्सा लिया और नंबर 1 हिंदी न्यूज चैनल बनने होेने की उपलब्धि का जश्न मनाया।

India TV News Desk Written By: India TV News Desk
Updated on: July 25, 2022 23:33 IST
INDIA TV Chairman and Editor in Chief Rajat Sharma and Managing Director Ritu Dhawan- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV INDIA TV Chairman and Editor in Chief Rajat Sharma and Managing Director Ritu Dhawan

Highlights

  • बेहतरीन टीम वर्क से हासिल हुई उपलब्धि
  • देश का सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो है ‘आप की अदालत‘
  • जल्द ही 'आप की अदालत' के नए एपिसोड्स भी देख सकेंगे इंडिया टीवी के दर्शक

INDIA TV: इंडिया टीवी 6 हफ्तों से लगातार भारत का नंबर 1 हिंदी न्यूज चैनल बना हुआ है। नेशन्स न्यूज रेटिंग चार्ट की रेटिंग के अनुसार इंडिया टीवी को नंबर वन बनने की यह उपलब्धि हासिल हुई है। इस उपलब्धि पर नई दिल्ली के होटल ताज पैलेस में इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा और मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन द्वारा एक शानदार पार्टी होस्ट की गई। इसमें इंडिया टीवी स्टाफ के सभी कर्मचारियों ने उत्साह से हिस्सा लिया और नंबर 1 हिंदी न्यूज चैनल बनने होेने की उपलब्धि का जश्न मनाया।  

बेहतरीन टीम वर्क से हासिल हुई उपलब्धि

इंडिया टीवी को यह उपलब्धि देश और दुनिया में होने वाली घटनाओं के तेजतर्रार और लगातार विश्वस्नीयता से भरी रिपोर्टिंग और रिपोर्टिंग इवेंट्स के कारण हासिल हुई है। न्यूज रिपोर्टर्स, एंकर्स, प्रोड्यूसर्स, कैमरापर्सन और असाइनमेंट स्टाफ के शानदार टीम एफर्ट और ग्राफिक्स डिजाइनर्स, रिसर्चर्स, वीडियो एडिटर्स, और प्रोग्रामर्स के बेहतरीन इनपुट्स के चलते इंडिया टीवी का न्यूज प्रसारण देश के घरों में तक पहुंचा। इस उपलब्धि में सेल्स और डिस्ट्रिब्यूशन टीम का योगदान भी कम नहीं रहा।

India TV celebrates success: Chairman and Editor-In-Chief Rajat Sharma and Managing Director Ritu Dh

Image Source : INDIA TV
India TV celebrates success: Chairman and Editor-In-Chief Rajat Sharma and Managing Director Ritu Dhawan with team

देश का सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो है ‘आप की अदालत‘

रजत शर्मा अपने दो अहम शो ‘आप की अदालत‘ और प्राइम टाइम में आने वाले शो ‘आज की बात‘ के साथ इंडिया टीवी को मजबूती प्रदान कर रहे हैं। आप की अदालत जो कि एक बेहतरीन कोर्ट के सेट की तरह सजाया जाता है, अपनी यूनिक सेट के साथ  भारत का सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो है।  प्रधान मंत्री, राजनेता, फिल्मी हस्तियों से लेकर गायक और धार्मिक गुरुओं तक  पिछले 29 वर्षों के दौरान आप की अदालत में हिस्सा बनते रहे हैं। एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने एनाउंस किया कि जल्द ही आप की अदालत के नए एपिसोड्स भी इंडिया टीवी के दर्शक देख सकेंगे। ‘आज की बात‘ हर रात प्राइम टाइम में प्रसारित किया जाता है। इसमें दिन भर की घटनाओं का पूरा विश्लेषण होता है। यह न सिर्फ आम दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला खास शो है, बल्कि राजनेताओं, जजेस और अन्य दिग्गज हस्तियों को देखा जाता है। 

Chairman & Editor-in-Chief Rajat Sharma, Managing Director Ritu Dhawan with team

Image Source : INDIA TV
Chairman & Editor-in-Chief Rajat Sharma, Managing Director Ritu Dhawan with team

‘दर्शकों के हित की बात करना रही है हमारी प्राथमिकता‘

होटल ताज पैलेस में हुए सेलिब्रेशन प्रोग्राम के दौरान रजत शर्मा ने अपने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘ कई बार लोग देखते और सोचते हैं कि दूसरे क्या देखते हैं और इस आधार पर अपनी चॉइस बनाते हैं। जबकि इंडिया टीवी में हम अपनी बात को ताकत के साथ कहने से कभी नहीं डरते। ऐसा कुछ नहीं बताते जिससे दर्शक भ्रमित हो। हमारे दर्शकों और लोगों के हित की कोई बात है तो हम उसे जरूर बताते हैं। यही हमारी प्राथमिकता रही है।‘ 

सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होताः रितु धवन

इस मौके पर मैनेजिंग डायरेक्टर रितु धवन ने कहा कि ‘साहस और दृढ़ विश्वास के साथ काम करते रहें। बाधाएं जीतने के लिए होती हैं और जोखिम उठाने के लिए ही होते हैं। सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। इंडिया टीवी ग्लोरियस जर्नी इसका एक शानदार उदाहरण है।‘ इंडिया टीवी का मूलमंत्र है ‘शोर कम, खबरें ज्यादा‘। इंडिया टीवी का नंबर होना कोई सरप्राइज नहीं हैं। न्यूज टीवी इंडस्ट्री में इंडिया टीवी पिछले 18 साल से अग्रणी और ‘ट्रेंड सेटर‘रहा है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement