Monday, June 24, 2024
Advertisement

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, आज 23 गाड़ियां लेट; यहां देखें लिस्ट

दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कोहरे का असर देखने को मिल रहा है। वहीं घने कोहरे की वजह से आज दिल्ली आने वाली 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। रेलवे ने इस ट्रेनों को एक लिस्ट भी जारी की है।

Written By: Amar Deep
Published on: January 12, 2024 8:22 IST
कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : PTI कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार।

नई दिल्लीः उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं कई इलाकों में घना कोहरा भी देखा जा रहा है। इस घने कोहरे का सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ रहा है। उत्तर भारत में घना कोहरा होने की वजह से सड़क, रेल और फ्लाइट सेवाओं पर भी असर पड़ रहा है। आज यानी शुक्रवार को दिल्ली की तरफ आने वाली 23 ट्रेनें देरी से चल रही हैं। भारतीय रेलवे ने देरी से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जारी करते हुए यह जानकारी दी है। रेलवे का कहना है कि ज्यादा कोहरे की वजह से 12 जनवरी को 23 ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

6 घंटे से भी ज्यादा लेट हैं ये ट्रेनें

वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्रियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आज कई ट्रेनें 6:30 घंटे तक की देरी से चल रही हैं। इनमें अजमेर-कटरा पूजा एक्सप्रेस भी शामिल है। वहीं खजुराहो-कुरुक्षेत्र एक्सप्रेस भी आज 6:30 घंटे देरी से चल रही है। रेलवे के द्वारा जारी की गई लिस्ट के अनुसार कटिहार-अमृतसर एक्सप्रेस आज 6 घंटे की देरी से चल रही है। जम्मूतवी-अजमेर पूजा एक्सप्रेस ट्रेन भी आज 5:30 घंटे लेट है। कामाख्या से दिल्ली को आने वाली ब्रह्मपुत्र मेल भी आज 5:30 घंटे देरी से चल रही है।

देरी से चल रहीं राजधानी ट्रेनें

इसके अलावा कई राजधानी ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। वहीं ट्रेनों के देरी से चलने की वजह से यात्री काफी परेशान हैं। देरी से चलने वाली राजधानी ट्रेनों में राजेंद्रनगर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, डिब्रूगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, बैंगलोर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस, लखनऊ-नई दिल्ली तेजस ट्रेन, चेन्नई-दिल्ली एक्सप्रेस, हैदराबाद-नई दिल्ली, आजमगढ़-दिल्ली कैफियात एक्स्प्रेस ट्रेन भी शामिल हैं। इसके अलावा मनिकापुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस, अंबेडकरनगर-कटरा एक्सप्रेस, भागलपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस, रीवा-आनंद विहार, फिरोजपुर-मुंबई, वास्को-निजामुद्दीन, प्रयागराज-नई दिल्ली एक्सप्रेस, सहरसा-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन भी लेट हैं।

यह भी पढ़ें- 

Air India की फ्लाइट में महिला ने मंगाया शाकाहारी भोजन, परोस दिए चिकन के टुकड़े; शेयर की तस्वीरें

Ram Mandir: विपक्ष ने ठुकराया निमंत्रण तो भाजपा ने जारी किया पोस्टर, कहा- इन सनातन विरोधियों को...

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement