Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जालंधर में बड़ी वारदात, दामाद ने ससुराल में मचाया कत्लेआम, पत्नी, बेटा-बेटी और सास-ससुर को जिंदा जलाया

Jalandhar Crime News: पत्नी के मायके से वापस लौटने से इनकार करने से नाराज 30 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार देर रात महिला और उसके परिवार के चार सदस्यों को तब जिंदा जला दिया, जब वे सो रहे थे।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 18, 2022 17:20 IST
Fire- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Fire

Highlights

  • पत्नी के मायके जाने से गुस्से में था कुलदीप सिंह
  • नशेड़ी पति ने पेट्रोल छिड़क लगाई आग
  • एक ही परिवार के 5 सदस्यों को जिंदा जलाया

Jalandhar Crime News: पंजाब के जालंधर से एक बहुत बड़ी और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिले के महितपुर में में एक व्यक्ति ने अपने ससुराल जाकर पत्नी, बेटी, बेटा समेत सास और ससुर को जिंदा जला दिया। पत्नी के मायके से वापस लौटने से इनकार करने से नाराज 30 वर्षीय व्यक्ति ने सोमवार देर रात महिला और उसके परिवार के चार सदस्यों को तब जिंदा जला दिया, जब वे सो रहे थे। उन्हें बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और सभी कमरे में ही जिंदा जल गए।

पत्नी के मायके आने से गुस्से में था पति

आरोपी कुलदीप सिंह खुर्शेदपुर गांव का निवासी है। उसकी शादी बीटला गांव के सुरजन सिंह की बेटी परमजीत कौर के साथ हुई थी। परमजीत कौर अपने दो बच्चों के साथ पिछले पांच-छह महीने से अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। कुलदीप सिंह चाहता था कि परमजीत लुधियाना के खुर्शेदपुर गांव स्थित उसके घर लौट आए, लेकिन उसने वापस जाने से इनकार कर दिया, क्योंकि कुलदीप उसे और बच्चों को पीटता था।

पेट्रोल डालकर लगाई आग, कमरे को बाहर से किया लॉक
शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों के बीच घरेलू कलह चल रह थी। वह नशे का भी आदी है, जिस वजह से पत्नी नाराज होकर मायके आई हुई थी। इससे पति गुस्से में आ गया। सोमवार देर रात, कुलदीप और उसके दो साथियों ने सभी पांच व्यक्तियों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इस दौरान कमरे को बाहर से लॉक कर दिया गया था।

ललकारे मारकर बोला आरोपी- मैंने लगाई आग
जालंधर (देहात) पुलिस अधीक्षक सतबजीत सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान परमजीत कौर, उसके पिता सुरजन सिंह, मां जोगिंद्रो और उसके दो बच्चों 8 वर्षीय अर्शदीप और 5 वर्षीय अनमोल के रूप में हुई है। कुलदीप सिंह ने अपनी आंखों के सामने ही अपनी पत्नी, बेटी अर्शदीप कौर, बेटा गुरमोहल सिंह, सास जोगिंद्रो और ससुर सुरजन सिंह को जिंदा जला दिया। आरोपी ने इसके बाद ललकारे मारे और कहा कि आग उसी ने लगाई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement