Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर: नशेड़ी बेटे ने मां की गला घोंटकर हत्या की, इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

बारामूला जिले के सोपोर इलाके में बीती रात एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार डांगरपोरा गांव में बुधवार व गुरुवार की दरम्यानी रात युवक ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी।

Reported By : Manzoor Mir Edited By : Rituraj Tripathi Published on: March 30, 2023 18:41 IST
Mother Murder- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC मां की हत्या

जम्मू कश्मीर: कहते हैं कि नशा करना एक बुरी आदत है, जिसकी वजह से लोग अपना होश खो बैठते हैं और फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे देते हैं, जिसके बारे में वो खुद भी नहीं सोच सकते थे। ताजा मामला उत्तरी कश्मीर के सोपोर इलाके का है, जहां नशे के आदी बेटे ने की मां की हत्या कर दी। 

बारामूला जिले के सोपोर इलाके में बीती रात एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार डांगरपोरा गांव में बुधवार व गुरुवार की दरम्यानी रात युवक ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, अपराध का पता चलते ही तलाशी शुरू कर दी गई और आरोपी को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, सोपोर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। हम घटना को लेकर सभी संभावित पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। आरोपी युवक की उम्र 27 साल बताई जा रही है। पुलिस के सूत्रों ने कहा कि आरोपी नशे का आदी है और ऐसा लगता है कि उसने अपनी मां के रुपए चुराने के लिए उनकी हत्या कर दी। 

कुपवाड़ा में मिला नाबालिग लड़की का गला कटा हुआ शव

जम्मू कश्मीर के ही कुपवाड़ा से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की का गला कटा हुआ शव मिला है। पिछले 24 घंटों में उत्तरी कश्मीर में हुई यह दूसरी हत्या है। इससे पहले कुपवाड़ा जिले के खुरहामा क्षेत्र के जाब गांव में एक 9 वर्षीय बच्ची का गला कटा शव मिला था। 

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में लापता हुई 9 साल की बच्ची का शव उसके लापता होने के कुछ ही घंटों बाद मिला था। खबरों के मुताबिक, बुधवार रात लालपोरा इलाके में उसके घर से महज 40 मीटर की दूरी पर एक शेड में लाश मिली थी। पुलिस ने कहा, मामला दर्ज कर लिया गया है और शव को चिकित्सकीय-कानूनी औपचारिकताओं के लिए भेज दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराधी को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है और बहुत जल्द हत्यारे को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

सचिन पायलट का गहलोत सरकार से सवाल: कैसे छूट गए जयपुर सीरियल ब्लास्ट के आरोपी?

इंदौर में रामनवमी पर बावड़ी धंसने का मामला, 11 लोगों की मौत, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 5-5 लाख रुपए, बोले शिवराज

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement