जम्मू कश्मीर: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक व्यक्ति घायल

‘ईदगाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, जिससे अब्दुल रशीद देवा के बेटे और श्रीनगर के संगम निवासी एजाज अहमद देवा (32) को छर्रे लगने से मामूली चोटें आईं।’ अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Reported By : Manzoor Mir Written By : Deepak Vyas Updated on: January 22, 2023 23:37 IST
श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला- India TV Hindi
Image Source : FILE श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंका, जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद कुछ संदिग्धों को पकड़ा गया है। यह आतंकी हमला ऐसे समय में हुआ है जब आगामी गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर अधिकारी हाई अलर्ट पर हैं। 

श्रीनगर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘ईदगाह क्षेत्र में आतंकवादियों ने एक ग्रेनेड फेंका, जिससे अब्दुल रशीद देवा के बेटे और श्रीनगर के संगम निवासी एजाज अहमद देवा (32) को छर्रे लगने से मामूली चोटें आईं।’ अधिकारियों ने कहा कि घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर है।

उन्होंने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया। एक अन्य ट्वीट में पुलिस ने कहा कि घायल शख्स को एसकेआईएमएस अस्पताल सौरा में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने कहा, ‘इसके अलावा, कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए पकड़ा गया है।’

शनिवार को  हुए थे तीन धमाके

इससे पहले जम्मू-कश्मीर में एक दिन में लगातार तीन धमाके हुए। पुलिस की ओर से बताया गया कि जम्मू के बाहरी इलाके में शनिवार को एक के बाद एक दो विस्फोट हुए, जिसमें 9 लोग घायल हो गए। इसके अलावा बजलता में ट्रक के यूरिया टैंक में ब्लास्ट हो गया, जिसमें पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं।

अफगानिस्तान में महिलाओं की आजादी पर दो धड़ों बंट गया तालिबान, जानिए क्या है पूरा मामला?

कंगाल पाकिस्तान घूम घूमकर मांग रहा कर्ज, जानिए सेना के खर्च में कटौती को लेकर क्या लिया फैसला?

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन