Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jaunpur News: जौनपुर में पहलवान की हत्या के बाद बवाल, वाहनों में की तोड़फोड़, जानें मामला

जौनपुर में युवा पहलवान की हत्या के बाद बवाल हो गया। गौराबादशाहपुर के धर्मापुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर प्रसाद तिराहे के पास कई वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: May 07, 2022 8:18 IST
Jaunpur News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Jaunpur News

Jaunpur News: जौनपुर में युवा पहलवान की हत्या के बाद बवाल हो गया। गौराबादशाहपुर के धर्मापुर में आक्रोशित ग्रामीणों ने लाठी डंडा लेकर प्रसाद तिराहे के पास कई वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इससे कई यात्रियों को भी चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस और 112 के दस्ते को भी ग्रामीणों ने दौड़ा लिया। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम युवा पहलवान की हत्या के बाद बवाल हो गया। उपद्रवियों ने एक 108 एंबुलेंस में आग लगा दी तो वहीं पुलिस के वाहनों समेत कई निजी वाहनों में भी तोड़फोड़ की। एक घंटे तक चले बवाल में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है।

थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में शुक्रवार देर शाम अंडे की दुकान पर हुए विवाद में बदमाशों ने युवा पहलवान बादल यादव (22) पुत्र लक्ष्मीनारायण की चाकू मारकर हत्या कर दी। साथ ही पहलवान के साथी अंकित यादव को भी चाकू से घायल कर दिया।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीण लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और दुकान को क्षतिग्रस्त कर दुकानदार की पिटाई कर दी। इसके बाद ग्रामीण प्रसाद तिराहे के पास पहुंच कर बवाल करने लगे।

सूचना मिलते ही गौरा पुलिस व 112 पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस को भी दौड़ा लिया। 112 पुलिस के वाहन के साथ एक दर्जन निजी वाहनों में भी तोड़फोड़ की। वहीं एक एंबुलेंस को भी आग के हवाले कर दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement