Thursday, April 18, 2024
Advertisement

गिरिडीह में सड़क हादसा, ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत

Giridih Road Accident: युवक अपनी चचेरी बहन के साथ बाइक से घर जा रहा था। महतोडीह नामक जगह पर एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों घायल हो गए। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: November 30, 2022 14:42 IST
गिरिडीह में सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE गिरिडीह में सड़क हादसा

Giridih Road Accident: झारखंड के गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना इलाके में बुधवार सुबह सड़क हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। बताया गया कि मटरुखा गांव निवासी जयदेव मंडल का 18 वर्षीय पुत्र अजय कुमार अपनी चचेरी बहन 8 साल की साक्षी कुमारी के साथ बाइक से घर जा रहा था। महतोडीह नामक जगह पर एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। 

हादसे में भाई-बहन दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोग दोनों को तत्काल पास स्थित स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे। रो-रोकर उनका बुरा हाल है। इधर, महतोडीह पिकेट की पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बहराइच में सड़क हादसा, 6 की मौत

वहीं, यूपी के बहराइच जिले में आज सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ। रोडवेज बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों में कई लोगों की स्थिति गंभीर है। जानकारी के मुताबिक, हादसा सुबह 4:30 बजे के करीब हुआ। कोहरे के चलते तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस को टक्कर मार दी। 

बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से विजिबिलिटी काफी कम थी, जिसकी वजह से हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर सीओ और एसडीएम कैसरगंज मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करवाया। हादसे की शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी। मरने वालों में सभी पुरुष हैं। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement