Monday, April 29, 2024
Advertisement

शराब के ठेके की तरह फिल्म 'टाइगर 3' की लाइन में लगे लोग, देखें वायरल वीडियो

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज हो चुकी है। इस दौरान रांची के सिनेमाघरों में अनोखा दृश्य देखने को मिला। यहां एक सिनेमाघर के बाहर कम उम्र के दर्जनों बच्चे फिल्म देखने पहुंचे। यहां देखा जा सकता है कि सिनेमाघर में जाने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 12, 2023 12:54 IST
Jharkhand long queue was witnessed outside a cinema hall in Ranchi as Tiger 3 releases today- India TV Hindi
Image Source : ANI Tiger 3 के लिए सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी लाइन

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 12 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों के बाहर लाइन में लगे हुए हैं। यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इसका एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किया गया है। यह वीडियो झारखंड का है। यहां सिनेमाघरों के बाहर टाइगर 3 की रिलीज पर भारी संख्या में लोग फिल्म देखने के लिए पहुंचे हैं। वहीं दूसरे क्लिप में एक दर्शक कहता है कि मैं 70 किमी दूर लोहरदगा से फिल्म देखने आया हूं। सलमान खान की दीवानगी ऐसी। मैं उनका सबसे बड़ा प्रशंसक हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं और अब टाइगर 3 देखने जा रहा हूं। 

सिनेमाघरों के बाहर लगी लंबी लाइन

सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का यह सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में सलमान खान टाइगर की भूमिका में हैं। वहीं जोया की भूमिका में कैटरीना कैफ हैं। वहीं विलेन की भूमिका में इमरान हाशमी हैं। इस फिल्म की दीवानगी केवल रांची ही नहीं बल्कि देशभर में देखने को मिल रही है। राजस्थान के जयपुर में भी लोग भारी संख्या में फिल्म देखने पहुंचे। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement