Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल के भाई का सामने आया बयान, बहन को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर के भाई ने कहा है कि उनकी बहन को इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: June 11, 2024 20:50 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : FILE कंगना रनौत और CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर

चंडीगढ़: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर के भाई का बयान सामने आया है। कुलविंदर के भाई शेर सिंह महिवाल ने मंगलवार को कहा कि उनकी बहन को इस मामले पर कोई पछतावा नहीं है।

कुलविंदर के भाई ने क्या कहा?

कुलविंदर कौर के भाई शेर सिंह महिवाल ने मंगलवार को दावा किया कि उनकी बहन को अभिनेत्री एवं भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का कोई पछतावा नहीं है। कपूरथला में किसान मजदूर संघर्ष समिति के संगठन सचिव महिवाल ने कहा कि उनकी बहन किसान आंदोलन को लेकर कंगना द्वारा पहले की गई टिप्पणियों से नाराज थीं

महिवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने कौर से मुलाकात की और उनके साथ घटना पर चर्चा की। महिवाल ने कहा, 'कुलविंदर को इस घटना पर कोई पछतावा नहीं है।' उन्होंने कहा कि अगर पंजाब सरकार या केंद्र ने उस समय अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की होती, तो यह घटना नहीं होती। 

बता दें कि पिछले सप्ताह चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया था। (इनपुट: भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement