1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. "कपिल मिश्रा आतंकवादी... मेरे आदमी का तुम्हें गोली मारने का प्लान बन गया," BJP नेता को मिली धमकी

Kapil Mishra: "कपिल मिश्रा आतंकवादी... मेरे आदमी का तुम्हें गोली मारने का प्लान बन गया," BJP नेता को मिली धमकी

Kapil Mishra: बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर धमकी भरे ई-मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @@SwayamNiranjan
Updated on: July 05, 2022 8:26 IST
BJP leader Kapil MIshra- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO BJP leader Kapil MIshra

Highlights

  • बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी
  • कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर साझा किया धमकी का मेल
  • आलम नाम के शख्स ने दी गोली मारने की धमकी

Kapil Mishra: बीजेपी के नेता कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर धमकी भरे ई-मेल का स्क्रीनशॉट साझा किया है। कपिल मिश्रा के ट्वीट में दिख रहा है कि उन्हें अकबर आलम नाम के किसी व्यक्ति से जान से मारने की धमकी का ईमेल भेजा है। अपने इस ट्वीट के साथ भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को टैग किया और ईमेल के बारे में सूचित किया।

कपिल मिश्रा को धमकी भरे मेल में की सब्जेक्ट लाइन में लिखा है, "कपिल मिश्रा आतंकवादी तुमको ज्यादा दिन तक जीने नहीं देंगे, मेरे आदमी का बन गया है प्लानिंग तुम को गोली मारने के लिए।"

कन्हैयालाल के परिजनों के लिए जुटाए 1 करोड़ 70 लाख रुपये

गौरतलब है कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने शनिवार को उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल के परिजनों से मुलाकात कर फंड रेजर के माध्यम से जुटाकर एक करोड़ रूपये की वित्तीय सहायता परिजनों को देने की घोषणा की। उदयपुर के धान मंडी क्षेत्र में मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की दो लोगों ने चाकू से गला काट कर हत्या कर दी थी। हत्यारों ने इस वारदात का एक वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। 

उदयपुर के सेक्टर 14 स्थित दर्जी कन्हैयालाल के आवास पर परिजनों से मुलाकात और श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से बातचीत में कपिल मिश्रा ने कहा कि फंड रेजर के जरिये एक करोड़ रूपये की राशि एकट्ठा करने का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन लगभग 1 करोड़ 70 लाख रूपये जमा हुए और लोग अभी भी योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक करोड़ रूपये की राशि कन्हैयालाल के परिजनों को स्थानांतरित कर दी जायेगी और इस राशि का उपयोग घर के कर्जे और दोनों लड़कों की पढ़ाई के लिये किया जायेगा। 

उमेश कोल्हे के परिजनों को भी दी 30 लाख की मदद

कपिल मिश्रा ने इस दौरान कहा कि घटना के समय कन्हैयालाल की दुकान में मौजूद घायल ईश्वर को 25 लाख रूपये दिये जायेंगे। इसके अलावा बुधवार को राजसमंद में घायल हुए पुलिस कांस्टेबल संदीप को पांच लाख रूपये दिये जायेंगे। पुलिस कांस्टेबल संदीप उस समय घायल हो गये थे जब हमले की नीयत से एक धार्मिक स्थल की ओर जाती एक भीड़ को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया था उस दौरान हमले में कांस्टेबल घायल हो गये थे। भाजपा नेता ने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या किये गये उमेश प्रह्लाद राव कोले के परिजनों को भी 30 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जायेगी।

 

Latest India News

>independence-day-2022