Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ज्योतिषी की सलाह पर शख्स ने पत्नी और 3 साल के बेटे को घर से निकाला, जानें पूरा मामला

बेंगलुरु के निकट चन्नापटना शहर में मंजुनाथ लेआउट के निवासी नवीन को ज्योतिषी ने बताया था कि उसका बेटा 'मूल नक्षत्र' में पैदा हुआ है और परिवार के लिए दुर्भाग्यशाली होगा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: November 04, 2022 21:27 IST
पिता ने बेटे को घर से...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE पिता ने बेटे को घर से निकाला

रामनगर (कर्नाटक): बेटा तुम मेरा अभिमान बनोगे, मेरी कुल की शान बनोगे... दुनिया के हर पिता ये ही चाहते हैं कि उनका बेटा बड़ा होकर बुढ़ापे में उनका सहारा बने। पिता हमेशा अपने बेटे की खुशियों में अपनी खुशी तलाशता है और बेटा अपने पिता में एक आदर्श को देखता है लेकिन कर्नाटक में एक निर्दयी पिता ने ज्योतिषी के कहने पर अपनी पत्नी और बेटे को ही घर से निकाल दिया। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बेंगलुरु के निकट चन्नापटना शहर में मंजुनाथ लेआउट के निवासी नवीन को ज्योतिषी ने बताया था कि उसका बेटा 'मूल नक्षत्र' में पैदा हुआ है और परिवार के लिए दुर्भाग्यशाली होगा। यह जानकारी नवीन की पत्नी श्रुति ने शुक्रवार को रामनगर महिला थाना पुलिस में की शिकायत में दी।

नवीन और श्रुति को 2020 में एक बच्चा हुआ। बच्चे का नाम रुथविक रखा गया। एक ज्योतिषी ने नवीन को कहा कि बच्चे का जन्म मूल नक्षत्र में हुआ है, यह परिवार के लिए दुर्भाग्यशाली होगा। इस पर नवीन ने अपनी पत्नी और बेटे को परेशान करना शुरू कर दिया। पत्नी के साथ मारपीट भी की। नवीन कहने लगा कि कि मुझे यह मनहूस बच्चा नहीं चाहिए। श्रुति ने पुलिस को यह भी बताया कि नवीन और उसके परिवार के सदस्यों ने पेट्रोल डालकर उसे और उसके बेटे को जान से मारने की कोशिश भी की और बाद में घर से निकाल दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement