Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Legends of Aap Ki Adalat: रजत शर्मा ने सुनाए इमरान खान और रेखा से जुड़े दिलचस्प किस्से

इमरान खान से जुड़े किस्से के बारे में बताते हुए रजत शर्मा ने कहा कि यह उस वक्त की बात है जब वह पाकिस्तान की सियासत में कदम रखना चाहते थे।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: December 31, 2022 23:26 IST
Legends of Aap Ki Adalat, Legends of Aap Ki Adalat Imran Khan, Legends of Aap Ki Adalat Imran- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने इमरान खान और रेखा से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए।

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘आप की अदालत’ ने हमेशा बहुत बड़ी संख्या में दर्शकों का प्यार पाया है। यह शो तमाम खास शख्सियतों की जिंदगियों के कई अनजाने पहलुओं को सामने ला चुका है, लेकिन इंडिया टीवी के खास कार्यक्रम ‘Legends of Aap Ki Adalat’ में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सामने आया, जिसके बारे में आपने शायद ही कभी सुना होगा। इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा ने ‘Legends of Aap Ki Adalat’ इस खास वाकये के बारे में बताया।

‘इमरान खान तब भारत नहीं आना चाहते थे’

इमरान से जुड़े किस्से के बारे में रजत शर्मा ने बताया, ‘यह उस वक्त की बात है जब इमरान खान पाकिस्तान की सियासत में कदम रखना चाहते थे। वह भारत नहीं आना चाहते थे तो हमने दुबई मे सेट लगाया, इमरान खान के प्रोग्राम की रिकॉर्डिंग की। उन्होंने तब अनाऊंस किया कि वह राजनीति में आएंगे। मैंने प्रोग्राम के आखिर में उनसे पूछा था कि क्या आपको बेनजीर भुट्टो से डर लगता है, उन्होंने कहा कि नहीं। मैंने पूछा कि जब सचिन तेंदुलकर आपकी बॉल पर छक्के मारते हैं तब डर लगता है, उन्होंने कहा कि नहीं लगता।’ 

‘क्या आपको छिपकली से डर लगता है?’
रजत शर्मा ने आगे बताया, ‘मैंने पूछा कि जब आपकी तरफ 140 की स्पीड से बॉल आए तो...उन्होंने फिर कहा कि नहीं-नहीं, मैं नहीं डरता। मैंने कहा कि सुना है आप जब छिपकली देख लेते हैं तो डर लगता है, तो उन्होंने कहा कि हां, लेकिन आपको किसने बताया।’ रजत शर्मा ने बताया कि इसके बाद इमरान खान ने कई बार पूछा कि आपको छिपकली के बारे में किसने बताया। वहीं, रजत शर्मा ने लीजेंडरी फिल्म ऐक्ट्रेस रेखा से जुड़ा एक किस्सा भी बताया कि वह क्यों अभी तक ‘आप की अदालत’ में नहीं आईं। इमरान के किस्से को आप यहां सुन सकते हैं:

जानें, रेखा अभी तक ‘आप की अदालत का हिस्सा क्यों नहीं बनीं:


‘आप की अदालत’ ने रचे हैं कई कीर्तिमान
बता दें कि 'आप की अदालत' में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement