Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पंजाब में 2 बोरी गेहूं चुराने के आरोप में शख्स को ट्रक से बांधा, घसीटते हुए लेकर पहुंचे थाने, वीडियो वायरल

मुक्तसर पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना से संबंधित दो वीडियो मिले हैं। एक वीडियो में व्यक्ति को ट्रक से गेहूं की बोरियां चुराते देखा जा सकता है और दूसरे वीडियो में उसी व्यक्ति को ट्रक के बोनट से बांध कर पुलिस थाने ले जाया जा रहा है।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: December 12, 2022 10:17 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

पंजाब के मुक्तसर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां मात्र दो बोरी गेहूं चुराने के आरोप एक व्यक्ति को लोगों ने ट्रक की बोनट से बांध दिया। फिर आरोपी को घसीटते हुए पुलिस थाने लेकर पहुंचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया कि एक शख्स को रस्सी से बांधा गया है जबकि उसके बगल में ट्रक चालक का एक सहायक बैठा है। सहायक को एक अन्य अज्ञात व्यक्ति से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बंधे हुए व्यक्ति ने गेहूं की दो बोरी चुरा ली है और उसे बस स्टैंड थाने ले जाया जा रहा है।

मामले की जांच में पुलिस

इस बीच, मुक्तसर पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना से संबंधित दो वीडियो मिले हैं। एक वीडियो में व्यक्ति को ट्रक से गेहूं की बोरियां चुराते देखा जा सकता है और दूसरे वीडियो में उसी व्यक्ति को ट्रक के बोनट से बांध कर पुलिस थाने ले जाया जा रहा है। मुक्तसर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 

घटना को अमानवीय बता रहे लोग

घटना सामने आने के बाद लोग इसको अमानवीय बता रहे हैं और जमकर निंदा कर रहे हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक ऐसी हरकत करने वालों पर कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। किसीको भी इस तरह से प्रताड़ित नहीं किया जा सकता। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement