Monday, April 29, 2024
Advertisement

मणिपुर की घटना शर्मनाक और दिल को दहलाने वाली, मायावती ने ट्वीट कर की ये मांग

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मणिपुर में अनवरत जारी हिंसा व तनाव से पूरा देश चिन्तित है तथा महिला के साथ अभद्रता की ताजा घटना खासकर भाजपा व उनकी सरकार को शर्मसार करने वाली है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Avinash Rai Updated on: July 21, 2023 9:00 IST
Manipur incident is shameful and heart wrenching Mayawati made this demand by tweeting- India TV Hindi
Image Source : @MAYAWATI मणिपुर की घटना पर मायावती ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मणिपुर में हिंसा का दौर अब भी जारी है। इसी कड़ी में इंटरनेट पर कल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में दो महिलाओं को नंगा करके घुमाते दिखाया गया, जहां मौजूद भीड़ महिला के साथ मारपीट करती है। भीड़ में मौजूद कुछ लोग महिला के निजी अंगों को भी छूते दिखाई पड़ रहे है। बताया गया कि इस दौरान इन महिलाओं के साथ गैंगरेप भी किया गया। इस मामले पर कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बयान जारी करते हुए कहा था कि इससे देश की बेइज्जती हो रही है। यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है। 

मायावती ने मणिपुर की घटना पर किया ट्वीट

इसी कड़ी में अब बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मणिपुर में अनवरत जारी हिंसा व तनाव से पूरा देश चिन्तित है तथा महिला के साथ अभद्रता की ताजा घटना खासकर भाजपा व उनकी सरकार को शर्मसार करने वाली है। वैसे तो राज्य में कानून-व्यवस्था काफी पहले से चरमराई हुई है, किन्तु क्या बीजेपी अभी भी ऐसे मुख्यमंत्री को संरक्षण देती रहेगी? मणिपुर में महिलाओं के साथ भीड़ द्वारा जो दरिन्दगी की गई वह अत्यन्त ही दुखद, शर्मनाक तथा दिल को दहलाने वाली घटना है। राज्य व केन्द्र की सरकार को भी ऐसे आपराधिक तत्वों को इतनी सख्त सजा दिलवानी चाहिए कि इस प्रकार के जघन्य अपराध की आगे कहीं भी पुनरावृत्ति ना हो सके।

मायावती बोलीं- मामले को दबाया नहीं जा सकता

अपने दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा कि इस घटना को लेकर अब जो राजनीति की जा रही है वह भी अनुचित एवं चिन्तनीय। संसद में इस पर जरूर सार्थक चर्चा होनी चाहिए। जबकि इस घटना का माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी खुद संज्ञान लिया है जिसे दबाया नहीं जा सकता है। अर्थात मणिपुर की दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर सभी को गंभीर होना जरूरी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement