Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर कसा शिकंजा ! दफ्तर पर सीबीआई का छापा

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा कस गया है। उनके दफ्तर पर सीबीआई का छापा पड़ा है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : IndiaTV Hindi Desk Updated on: January 14, 2023 17:54 IST
मनीष सिसोदिया- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा कस गया है। उनके दफ्तर पर सीबीआई छापे की कार्रवाई चल रही है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा-आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली।मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

वहीं सीबीआई का कहना है कि 91 CRPC के नोटिस के तहत आबकारी केस से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय गई थी। दस्तावेज लेकर टीम काफी देर पहले वापस लौट आई है। दरअसल शराब नीति के मामले की सीबीाई जांच चल रही है। इस मामले में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया था। इस मामले को लेकर पिछले साल अगस्त में भी सीबीआई ने डिप्टी सीएम सिसोदिया के ठिकानों पर छापेमारी की थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement