Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एग्जाम देने पहुंची नाबालिग लड़की पर MBA कर चुके लड़के ने फेंका एसिड, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एग्जाम देने पहुंची एक नाबालिग लड़की पर एसिड से हमला हुआ है। इस हमले में लड़की घायल हो गई है और उसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: March 04, 2024 11:50 IST
acid attack- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नाबालिग लड़की पर एसिड से हमला

मंगलुरु: कर्नाटक के मंगलुरु से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर के कडबा इलाके में एक 17 साल की नाबालिग लड़की पर एक युवक ने एसिड फेंक दिया है। पीड़िता एक स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ती है। घटना आज सुबह उस समय घटित हुई, जब वह परीक्षा देने के लिए अपने केंद्र जा रही थी।

क्या है पूरा मामला?

जब लड़की परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंची को वहां पहले से खड़े 23 साल के अबिन ने उस पर एसिड फेंक दिया। घटना की जानकारी मिलते ही वहां मौजूद लोगों ने हमलावर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी अबिन को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, अबिन केरल का रहने वाला है और उसने MBA की पढ़ाई की है। वह पीड़िता को जानता है। आरोपी और पीड़िता दोनों ही केरल में एक ही जगह के रहने वाले हैं। फिलहाल पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: 

'वोट के बदले नोट' मामले में SC ने पिछले फैसले को खारिज किया, 'अब रिश्वतखोरी मामले में गिरफ्तारी से छूट नहीं'  

महाराष्ट्र: महाविकास अघाड़ी में 42 सीटों का मुद्दा हल, जानें किसे कितनी सीटें मिल रहीं 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement