Thursday, May 02, 2024
Advertisement

MNC ने इस्तीफा देने को कहा तो कर्मचारी ने उड़ा दी ऑफिस में बम होने की अफवाह, पकड़ा गया

MNC ने कर्मचारी को बाहर का रास्ता दिखा दिया था जिसके बाद उसने ऑफिस में बम रखने की फर्जी बात बोल दी थी।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: June 13, 2023 23:18 IST
Bengaluru, Eco Space, RMZ Ecospace Campus, Bomb Threat- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL कर्मचारी ने अपने ही दफ्तर में बम प्लांट करने की फर्जी धमकी दी थी।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के RMZ इकोस्पेस बिजनेस पार्क में 13 जून को अमेरिका की एक फर्म को कथित तौर पर पर कॉल कर बम की फर्जी धमकी देने के आरोप में 25 साल एक युवक को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों ने कहा कि आरोपी प्रसाद नवनीत आउटर रिंग रोड (ORR) पर बेलंदूर में स्थित RMZ इकोस्पेस कैंपस (टेक पार्क) में एक अमेरिकी अकाउंटिंग और अडवाइजरी फर्म के लिए बतौर सीनियर असोसिएट काम कर रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसाद से कंपनी का एक्सेस ले लिया गया था और खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा गया था।

‘मैंने ऑफिस में बम रख दिया है’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को प्रसाद ने अपने मोबाइल फोन से ऑफिस के लैंडलाइन पर बार-बार कॉल किया, लेकिन ऑफिस के लोगों ने उसकी कॉल कनेक्ट नहीं की। बेलंदूर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लगभग 2 बजे प्रसाद ने कथित तौर पर दावा किया कि उसने ऑफिस में बम रखा हुआ है और यह अगले कुछ मिनट में फट जाएगा। केरल का मूल निवासी प्रसाद पूर्वी बेंगलुरु के बयप्पनहल्ली में रहता था। पुलिस ने उसके खिलाफ गैर संज्ञेय रिपोर्ट (NCR) दर्ज की है। अधिकारियों ने कहा कि उसे गिरफ्तार करने से पहले वे अदालत से इजाजत मिलने के बाद जल्द ही FIR दर्ज करेंगे।

‘प्रसाद मानसिक रूप से परेशान है’
एक अधिकारी ने कहा, ‘कंपनी द्वारा नौकरी से निकाले जाने के बाद से वह मानसिक रूप से परेशान है। मंगलवार को जब उसे नौकरी से निकालने के फैसले के बारे में पता चला तो वह ऑफिस नहीं गया।’ प्रसाद की धमकी भरी कॉल के बाद कंपनी के प्रतिनिधियों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस अधिकारियों ने टेक पार्क में डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते को तैनात किया और एहतियात के तौर पर वहां से करीब 500 कर्मचारियों को बाहर निकाला गया। टेक पार्क मैनेजमेंट ने ऑफिस के लिए निकले कर्मचारियों को घर वापस जाने और वहीं से काम करने के लिए भी कह दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement