Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज था शख्स, गुस्से में फोन कर पटना जंक्शन को उड़ाने की दे दी धमकी, सहरसा से गिरफ्तार

आरोपी शख्स सहरसा जिले से गिरफ्तार किया गया है। वह सीआरपीएफ की नौकरी छोड़कर सहरसा में हार्डवेयर की दुकान पर काम कर रहा था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 30, 2023 22:55 IST
IANS- India TV Hindi
Image Source : IANS आरोपी गिरफ्तार

बिहार: पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले एक शख्स को रेलवे पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। आरोपी शख्स सहरसा जिले से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान सहरसा के सौर बाजार निवासी राजेश कुमार रंजन के रूप में हुई है। वह सीआरपीएफ की नौकरी छोड़कर सहरसा में हार्डवेयर की दुकान पर काम कर रहा था।

पटना रेलवे पुलिस के एसपी अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने बताया, "हमने सहरसा पुलिस की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया है। उसने दावा किया कि वह अपनी पत्नी के दो व्यक्तियों- मुजफ्फरपुर के दीप शंकर पासवान और जलालगढ़ पूर्णिया जिले के चांद किशोर के साथ विवाहेतर संबंधों से नाराज था।"'

"शादी के बाद पत्नी ने अपना रिश्ता नहीं तोड़ा" 

उन्होंने कहा, "आरोपी ने कहा कि उसकी पत्नी पूजा का दीप शंकर पासवान के साथ अवैध संबंध था, लेकिन उसके परिवार के सदस्यों ने उससे शादी करने के लिए मजबूर किया। शादी के बाद उसने अपना रिश्ता नहीं तोड़ा। पासवान ने पूजा को उसके नाम से एक सिम कार्ड खरीदकर दिया, वह उससे बात कर सके। आरोपी ने कहा कि पूजा ने चांद किशोर के साथ भी विवाहेतर संबंध विकसित किया और वह दोनों के साथ फोन पर बात करती थी।"

ठाकुर ने कहा, "सोमवार को राजेश रंजन पूजा के विवाहेतर संबंधों को लेकर उससे नाराज हो गया और गुस्से में उसने उसका फोन लिया और पीसीआर पटना से संपर्क किया। उसने पटना जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी।"

पटना के पीसीआर को सोमवार रात धमकी भरा फोन आया

डीएसपी संतोष कुमार ने कहा, "पटना के पीसीआर को सोमवार रात 10:51 बजे धमकी भरा फोन आया। हमने तुरंत तकनीकी विशेषज्ञों के साथ एक टीम गठित की और सहरसा में फोन के लोकेशन का पता लगाया। हमने सहरसा पुलिस से संपर्क किया और सहरसा के एसपी ने एक टीम का नेतृत्व किया। जब हमारी टीम सहरसा पहुंची तो हमने संयुक्त रूप से आरोपी के घर पर छापा मारा और मंगलवार सुबह करीब 4:00 बजे उसे गिरफ्तार कर लिया।" उन्होंने कहा, "हमने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जा रही है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement