Saturday, April 13, 2024
Advertisement

मुंबई: मीरा रोड पर 32 साल की महिला की बेरहमी से हत्या, कटर मशीन से कई टुकड़े किए गए

मुंबई में मीरा रोड पर एक 32 साल की महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। उसके शरीर के कई टुकड़े किए गए हैं। इन टुकड़ों को कटर मशीन से किया गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 08, 2023 7:17 IST
mumbai news- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बेरहमी से हत्या

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में मीरा रोड पर एक 32 साल की महिला की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। इस महिला के शव के कई टुकड़े किए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ये टुकड़े कटर मशीन से इसलिए किए गए, जिससे शव को ठिकाने लगाया जा सके। शुरुआती जानकारी ये मिली है कि ये हत्या 2 से 3 दिन पहले की गई है।

क्या है पूरा मामला

मिरा भाईंदर फ्लाईओवर के बगल में गीता आकाशदीप बिल्डिंग गीता नगर फेज-7, जे विंग फ्लैट नंबर 704  में एक कपल पिछले तीन साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। इस कपल की पहचान मनोज सहानी उम्र-56 और मृतक सरस्वती वैद्य उम्र-32 साल के रूप में हुई है। 

कुछ दिनों से इमारत में रहने वाले पड़ोसियों को एक घर से दुर्गंध आ रही थी। तब सोसाइटी वालों ने इसकी खबर नया नगर पुलिस को दी। जब पुलिस ने घर में प्रवेश किया, तब यह घटना सामने आई। पुलिस ने मौके से आरोपी को हिरासत में लिया है। नयानगर थाने में हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। जानकारी सामने आ रही है कि, इन टुकड़ों को कटर मशीन से काटा गया था। यह हत्या क्यों की गई, इसकी जानकारी जांच के बाद सामने आने की बात पुलिस ने कही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मनोज साने को शक था कि मृतक सरस्वती वैद्य का कहीं अफेयर चल रहा है और इसलिए पिछले 3-4 दिनों से दोनों में मारपीट होने लगी थी। मृतक सरस्वती वैद्य ने दो-तीन दिन पहले जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। इस डर से कि पुलिस उसे उसकी आत्महत्या के लिए दोषी ठहराएगी, आरोपी मनोज ने सरस्वती के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया। आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए कटर मशीन से उसके टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए थे।  फिर टुकड़ों को कुकर में उबालता और फिर मिक्सर में डालकर, पीसकर फेंक देता था। सोसायटी के पिछले गटर में भी कुछ हिस्सा आरोपी ने फेंका था।  वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए अपनी बाइक का इस्तेमाल करता था। पुलिस ने घर से हत्या में प्रयुक्त घरेलू सामान सहित शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बाइक को जब्त कर लिया है।  

ये भी पढ़ें: 

शादी के 2 दिन बाद ही दुल्हन ने रच डाली दूल्हे की हत्या की साजिश, मौसेरे बहनोई से मरवा दिया, अवैध संबंध बनी वजह

यूपी: नाबालिग लड़की पर धर्मांतरण का प्रेशर बना रहा था मुस्लिम युवक, पुलिस ने दबोचा तो सामने आई ये बात

(मुंबई से हनीफ पटेल की रिपोर्ट)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement