Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास का इलाज के दौरान निधन, ASI गोपाल दास ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी थी गोली

ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास का हॉस्पिटल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। उन्हें ASI गोपाल दास ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी थी। सीएम नवीन पटनायक उनका हाल लेने भी पहुंचे थे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 29, 2023 22:12 IST
Naba Kishore Das- India TV Hindi
Image Source : PTI ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब दास

भुवनेश्वर: ओडिशा के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री नब किशोर दास का निधन हो गया है। उन्हें ASI गोपाल दास ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से 2 गोली मारी थीं। बता दें कि नब दास का निधन हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुआ है। आज झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर के पास उन्हें गोली मारी गई थी। घटना उस वक्त हुई थी, जब नब दास ब्रजराजनगर के गांधी चौक पर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

ASI ने सर्विस रिवॉल्वर से किया था फायर

ASI गोपाल दास ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से ब्रजराजनगर में 10 से 15 हजार समर्थकों की एक जनसभा के दौरान मंत्री पर गोली चलाई थी। जब मंत्री को फूलों का गुलदस्ता दिया जा रहा था, तभी पुलिसकर्मी ने उनके सीने पर दो राउंड फायरिंग की थी। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां सीएम नवीन पटनायक उनका हाल लेने पहुंचे थे। 

ASI का चल रहा था इलाज 

हमलावर ASI गोपाल दास की पत्नी जयन्ती दास ने मीडिया को बताया था कि उसके पति का पिछले 7-8 साल से मानसिक असंतुलन की वजह से इलाज चल रहा था। जयन्ती दास ने बताया था कि उसे अपनी भतीजी से हमले की जानकारी मिली, जिसने टीवी देखी थी। जयन्ती दास ने ये भी बताया कि उसके पति कई महीनों ने छुट्टी मांग रहे थे, लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रही थी। 

पीएम मोदी ने जताया शोक

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताया है। पीएम मोदी ने उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

ये भी पढ़ें- 

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 3 दिनों के लिए हुए गायब, आश्रम को भी नहीं थी जानकारी, क्या है बाबा का नया मिशन?

दाने-दाने को मोहताज पाकिस्तान को बड़ा झटका, 35 रुपए प्रति लीटर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, भारत से इतने गुना ज्यादा है कीमत

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement