Friday, April 26, 2024
Advertisement

कड़ाके की ठंड और घने कोहरे से फिर बेहाल होगा उत्तर भारत, अगले तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी, जानें अन्य राज्यों का हाल

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में अगले तीन दिनों तक घने से बहुत घना कोहरा छाया रह सकता है। वहीं बिहार में 13 जनवरी को कोल्ड डे की स्थिति रह सकती है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: January 13, 2023 6:11 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

कुछ दिनों से उत्तर भारत के कुछ राज्यों में मौसम साफ हो रहा था। लोगों को ठंड से तो नहीं लेकिन कोहरे से राहत मिली हुई थी। लेकिन मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है। जानकारी के मुताबिक 14 से 16 जनवरी के बीच उत्तर-पश्चिम भारत के राज्यों में न्यूनतम तापमान में 3 से 5 डिग्री तक की कमी दर्ज की जा सकती है।

इन राज्यों में बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार और उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में अगले तीन दिनों तक घने से बहुत घना कोहरा छाया रह सकता है। वहीं बिहार में 13 जनवरी को कोल्ड डे की स्थिति रह सकती है। पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय और त्रिपुरा में कल घना कोहरा रह सकता है। पंजाब हरियाणा, चंडिगढ़, दिल्ली और राजस्थान के कुछ इलाकों में 15 और 16 जनवरी को शीतलहर चल सकती है।

दिल्ली का ऐसा रहेगा हाल 

वहीं दिल्ली में कल यानी 13 जनवरी को न्यूनतम तापमान 9 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। साथ ही, दिल्ली में घना कोहरा भी देखने को मिलेगा। वहीं, 14 जनवरी को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री और अधिकतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया जा सकता है। वहीं, 14 जनवरी को मध्यम कोहरा पड़ने की संभावना है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement