Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ओडिशा: शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा तो पति ने कर दी बेरहमी से हत्या, फिर शव के साथ रहा 3 दिन; ऐसे हुआ खुलासा

ओडिशा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। इतना ही नहीं हत्या के बाद वह शव के साथ 3 दिन रहा।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: March 15, 2024 13:36 IST
crime- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK शराब पीने के बाद हुआ झगड़ा तो पति ने कर दी बेरहमी से हत्या,

भुवनेश्वर: ओडिशा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पति-पत्नी में शराब पीने के बाद झगड़ा हुआ, उसके बाद पति ने पत्नी की पीट-पीट कर बड़े ही बेरहमी के साथ हत्या कर दी। इतना ही नहीं, हत्या करने के बाद शव को 3 दिनों तक घर में छिपा कर रखा। इस घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 40 वर्षीय एक शख्स ने अपनी पत्नी की लकड़ी के तख्ते से पीटकर हत्या कर दी है।

पत्नी ने दी थी गाली

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ये घटना मंगलवार को मैत्री विहार थाना क्षेत्र के तारिणी नगर की एक झुग्गी में हुई है। दोनों पति-पत्नी घटना के दौरान नशे में थे। इस बात की जानकारी पड़ोसियों ने दी है। दरअसल, गंजम को रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी और 3 बेटों के साथ तारिणी नगर की एक झुग्गी में रहता था। पुलिस के मुताबिक, पति और पत्नी दोनों शराब पीने के आदी थे, घटना के वक्त दोनों से जमकर शराब पी थी, इसके बाद पत्नी नशे में पति से गाली-गलौज करने लगी। इसके बाद गुस्साए पति ने पास ही रखे लकड़ी के तख्ते से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी।

3 दिन तक शव के साथ रहा

पुलिस के मुताबिक, पति ने हत्या के बाद शव को एक कमरे में छिपा दिया और 3 दिनों तक उसी के साथ रहा। फिर गुरुवार को उसके बड़े बेटे ने शव को देख लिया और पुलिस को सूचना दी। लोगों को इसकी जानकारी तब हुई जब शव से बदबू आना शुरू हो गया। पुलिस ने कहा कि बेटे की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें:

गैंगस्टर और लेडी डॉन की शादी में गैंगवार का खतरा, भारी पुलिस और सेंट्रल एजेंसियों की होगी तैनाती

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी; किले में तब्दील हुआ बैंक्वेट हॉल, 250 पुलिसकर्मी और स्वाट कमांडो भी होंगे तैनात

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement