Asaduddin Owaisi: मुरादाबाद में सामूहिक नमाज पर ओवैसी का बड़ा बयान, 'क्या नमाज पढ़ने के लिए इजाजत लेनी होगी'

बीजेपी ने कानून व्यवस्था बिगाड़ दी है। हर तरफ मुसलमानों को दबाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में रोज आतंकी घटनाएं हो रही हैं।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: August 29, 2022 15:18 IST
Asaduddin Owaisi- India TV Hindi News
Image Source : FILE Asaduddin Owaisi

Highlights

  • कर्नाटक की सरकार पर ओवैसी ने साधा निशाना
  • बीजेपी ने कानून व्यवस्था बिगाड़ दी है
  • भारत के प्रति मोहब्बत केवल तिरंगा उठाने से ही नहीं होती: ओवैसी

Asaduddin Owaisi: मुरादाबाद में सामूहिक नमाज पर ओवैसी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को नमाज से रोका गया। क्या नमाज पढ़ने के लिए भी इजाजत लेनी पड़ेगी। ये मुस्लिमों के प्रति नफरत है। बीजेपी ने कानून व्यवस्था बिगाड़ दी है। हर तरफ मुसलमानों को दबाने की कोशिश हो रही है। उन्होंने कहा कि कश्मीर में रोज आतंकी घटनाएं हो रही हैं।

कर्नाटक की सरकार पर ओवैसी ने साधा निशाना

कर्नाटक में भाजपा की सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के खिलाफ काम कर रही है। खाने के मामले मे कर्नाटक की सरकार से जुड़े मुद्दे पर ओवैसी बोले कि कर्नाटक में तो 80 फीसदी लोग नॉनवेज खाते हैं। होटलों में नॉनवेज मिलता है। लेकिन गरीब नॉनवेज की दुकान खोलता है तो ऐतराज करते हैं। चिकन एक बेहतरीन न्यूट्रेंट है। गांधी जयंती के दिन भले ही नॉनवेज न बेचें, पर मीट की दु​कान बंद करने की बातें करना गलत है। मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि भाजपा ड्रामा कर रही है। 

भारत के प्रति मोहब्बत केवल तिरंगा उठाने से ही नहीं होती: ओवैसी

बीसीसीआई के क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर जयेश शाह से जुड़े एक प्रश्न पर ओवैसी ने कहा कि तिरंगा उठाने से भारत के प्रति कितनी मोहब्बत है, यह प्रूफ नहीं करता। ओवैसी ने गांधीजी के एक वाकये का उदाहरण देते हुए कहा कि भारत से मोहब्बत कई तरह से हो सकती है। हमारी टीम कल पाकिस्तान से जीती, तो क्या यह जरूरी है कि सब एकसाथ झंडे उठाएं।

गौरतलब है कि हाल ही में 15 अगस्त को देश की आजादी के 75 साल पूरे होने पर जहां देश राष्ट्रभक्ति में डूबा हुआ था। वहीं तब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शहीदों को हिन्दू और मुसलमान में बांट दिया। ओवैसी ने कहा था कि देश की आजादी के लिए सबसे ज्यादा कुर्बानी मुसलमानों ने दी और आज मुसलमानों को ही वफादारी साबित करने को कहा जा रहा है। 

'देश में सबसे ज्यादा असुरक्षित मुसलमान हैं', बोले ओवैसी

AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए हिंदुस्तान की आजादी में मुसलमानों के योगदान पर बात की थी। उन्होंने कहा कि देश में इस वक्त सबसे ज्यादा असुरक्षित मुसलमान हैं। मुस्लिम स्वतंत्रता सेनानियों का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि झांसी की रानी के आर्मी चीफ और आर्टिलरी चीफ मुसलमान थे। बतख मियां के किस्से का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्होंने गांधी जी को जहर खाने से बचाया था लेकिन गोडसे ने गांधी के सीने में गोली उतार दी थी। 

Latest India News

navratri-2022