Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'राम आएंगे...' भजन का यूट्यूब लिंक शेयर कर PM मोदी ने लिखा-मंत्रमुग्ध करने वाला, जानें किसने गाया है

अयोध्या में 22जनवरी को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। प्राण प्रतिष्टा समारोह की देश-विदेश में धूम मची है। इससे पहले पीएम मोदी ने राम आएंगे....भजन का लिंक शेयर किया है और इसे मंत्रमुग्ध करने वाला बताया है। जानिए ये भजन किसने गाया है-

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: January 03, 2024 13:22 IST
PM modi shared raam bhajan link- India TV Hindi
Image Source : PM MODI TWITTER पीएम मोदी ने शेयर किया भजन-राम आएंगे

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के गर्भ गृह में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम होने जा रहा है और  इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। मंदिर और इसके सहित पूरी अयोध्या को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है। इस भव्य कार्यक्रम को लेकर पूरे देश के कौने-कोने में रह रहे लोगों में जबरदस्त उत्साह भी नजर आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले दिनों अयोध्या गए थे। इसके बाद पीएम मोदी राम मंदिर का उद्घाटन करने के लिए भी अयोध्या जाने वाले हैं। उससे पहले पीएम मोदी ने बुधवार की सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक भजन शेयर किया है और लिखा है कि राम लला के स्वागत में मंत्रमुग्ध कर देने वाला है ये भजन। भजन के बोल हैं....राम आएंगे।

पीएम मोदी ने इस भजन का यूट्यूब लिंक शेयर किया है और लिखा है, "श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है…" 

सुनें भजन

बिहार की स्वाति मिश्रा ने गाया है भजन

इस भजन को अपनी आवाज दी है स्वाति मिश्रा ने, जो बिहार के छपरा जिले की रहने वाली हैं।  इस भजन से पहले स्वाति मिश्रा के छठी मैया को लेकर गाए गए गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।  उनका राम आएंगे... ये भजन भी काफी वायरल हो रहा है। स्वाति मिश्रा फिलहाल मुंबई में रहती हैं। उनके इस भजन के वायरल होने के बाद पीएम मोदी ने भी उनके भजन को शेयर किया है। 

पीएम मोदी ने की थी अपील

पीएम मोदी ने राम मंदिर के शुभारंभ से पहले लोगों से अपील की है कि वो श्रीराम भजन हैश टैग के साथ सोशल मीडिया पर भजन शेयर करें। उन्होंने खुद भी स्वाति मिश्रा का गाया ये भजन शेयर किया है। अपने मन की बात प्रोग्राम में भी पीएम ने कहा था, क्यों न हम सभी मिलकर भगवान राम से जुड़ी सारी रचनाओं को एक कॉमन हैश टैग के साथ शेयर करें। मेरी आप सभी लोगों से गुजारिश है कि #SHRIRAMBHAJAN के साथ आप भजन, कविताएं, गद्य और अन्य रचनाएं सोशल मीडिया पर शेयर करें।”

ये भी पढ़ें:

नीतीश का संयोजक बनना अभी तय नहीं? ऐन मौके पर टल गई I.N.D.I.A की बड़ी बैठक

VIDEO: असम में बीच सड़क पर बस से टकराई ट्रक, भीषण दुर्घटना में 14 लोगों की मौत, 27 घायल

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement