Friday, February 23, 2024
Advertisement

पांच राज्यों में चुनाव के नतीजे आने से पहले PM आवास पर मंत्रिपरिषद की बैठक

पीएम मोदी के आवास पर मंत्रिपरिषद की बैठक शुरू हो गई। बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा पर विस्तार से जानकारी दी जा रही है।

Reported By : Devendra Parashar Edited By : Malaika Imam Updated on: November 28, 2023 21:17 IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर मंत्रिपरिषद की बैठक शुरू हो गई। बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा पर विस्तार से जानकारी दी जा रही है। 4 दिसंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र पर प्रधानमंत्री मोदी की ओर से मंत्रियों को दिशा-निर्देश दिए जा सकते हैं। संसद के सवालों का पूरी तैयारी के साथ जवाब देने जैसे अहम निर्देश दे सकते हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी रात 8 बजे केंद्रीय परिषद की बैठक में भी शामिल होंगे। दोनों अहम बैठकें प्रधानमंत्री के 6 लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर होंगी। उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि इस बैठक में केंद्र 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले किसी बड़े कदम की योजना बना रही है। ये बैठकें इसलिए भी खास हैं, क्योंकि पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम के विधानसभा चुनाव नतीजे घोषित होने से कुछ दिन पहले कैबिनेट मंत्री प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर रहे हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement