Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ड्राइवर से कुकर्म के मामले में विनोद आर्य को पुलिस ने छोड़ा, 19 घंटे तक की पूछताछ

मसाज की आड़ में अपने ही ड्राइवर के साथ कुकर्म के प्रयास के आरोपों में घिरे पूर्व दजार्धारी मंत्री विनोद आर्य को पुलिस ने करीब 19 घंटे अपने घेरे में रखा और पूछताछ की।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 14, 2022 23:03 IST
विनोद आर्य- India TV Hindi
Image Source : ANI विनोद आर्य

मसाज की आड़ में अपने ही ड्राइवर के साथ कुकर्म के प्रयास के आरोपों में घिरे पूर्व दजार्धारी मंत्री विनोद आर्य को पुलिस ने करीब 19 घंटे अपने घेरे में रखा और पूछताछ की। इस दौरान कई सवाल जवाब हुए और पुलिस ने आर्य का घर आदि भी खंगाला। लेकिन पीडित चालक के CRPC 164 के बयान होने के बाद पुलिस विनोद आर्य को उनके घरवालों की सुपुर्दगी में दे आई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि गुरुवार को 164 के बयानों का अवलोकन किया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं घर पहुंचने के बाद विनोद आर्य ने घटना के बारे में बात की।

मुझ पर लगाए गए सारे आरोप गलत

अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य देर शाम अपने घर पहुंच गए। पूर्व भाजपा नेता ने बताया कि उन पर लगी सभी आरोप बेबुनियाद है। मुझसे पुलिस ने पूछताछ की और मेरे घर भी आई थी। पुलिस ने अपनी जांच सही तरीके से की और मुझे घर भेज दिया। उन्होंने कहा कि चालक ने जो आरोप लगाए हैं वो गलत हैं। मैं किसी भी जांच को तैयार हूं। उन्होंने बताया कि चालक 21 नवंबर को पौड़ी से खुद ही चला गया था। जिसकी शिकायत मैंने पौडी पुलिस को दी थी।

बयानों के अवलोकन के बाद की जाएगी कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक पीडित चालक के बयान दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज कराए गए। विनोद आर्य को फिलहाल उनके परिजनों की सुपुर्दगी में दिया गया है। गुरुवार को 164 के बयानों की कॉपी लेकर अवलोकन किया जाएगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई निर्धारित की जाएगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement